Jio का खास प्लान, 400 रुपये से कम कीमत पर पाएं 3 महीने तक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा, जानें क्या हैं फायदे

Photo of author

By A2z Breaking News


Reliance Jio Pay as you go Plan: देश के सबसे बड़े टेलीकॉम नेटवर्क रिलायंस जियो ने जब से भारत में कदम रखा है तब से ही कंपनी ने देशवासियों के लिए रिचार्ज कराने के तरीके को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है. पहले जहां यूजर्स को डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स का फायदा उठाने के लिए काफी महंगे रिचार्ज प्लान्स खरीदने की जरुरत पड़ती थी वहीं, आज के समय में उससे कम कीमत पर ग्राहकों को कई ज्यादा बेनिफिट्स मिल जाते हैं. बता दें रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए हर बजट और वैलिडिटी वाले प्लान्स मौजूद हैं जिनमें से ग्राहक अपनी जरुरत और बजट के हिसाब से कोई सा भी प्लान चुन सकते हैं. ऐसे में अगर आप भी रिलायंस जियो के ग्राहक हैं तो आज की यह खबर आपके लिए ही है और काफी काम की भी है. आज हम आपको जियो के एक स्पेशल रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं. जियो के इस प्लान की खासियत है कि इसमें आपको काफी कम कीमत पर लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स देखने को मिल जाते हैं. तो चलिए जियो के इस रिचार्ज प्लान के बारे में डीटेल से जान लेते हैं

रिलायंस जियो 395 प्लान

आज हम आपसे जिस प्लान एक बारे में जानकारी शेयर कर रहे हैं उसकी कीमत 395 रुपये है. अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान भी मौजूद है जिसकी कीमत 400 रुपये से कम है लेकिन, इसमें आपको वैलिडिटी काफी जबरदस्त देखने को मिल जाती है. जियो के इस प्लान से रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. आप इसे जियो का वैल्यू प्लान भी कह सकते हैं. इस प्लान से रिचार्ज कराने पर आपको डेटा बेनिफिट्स भले ही कम मिले लेकिन, इसके अलावा जो बेनिफिट्स मिलते हैं वे पूरी तरह से इसकी कीमत को जस्टिफाई करते हैं. चलिए जानते हैं कंपनी इस प्लान के साथ अपने ग्राहकों को कौन से फायदे दे रही है.

रिलायंस जियो 395 प्लान के फायदे

अगर आप जियो के इस प्लान से रिचार्ज कराने की सोच रहे हैं तो पहले इसके साथ दिए जाने वाले बेनिफिट्स के बारे में डीटेल से जरूर जान लें. जियो के 395 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. इसकी तुलना किसी दूसरे प्लान से करें तो यह काफी ज्यादा है. जियो के इस प्लान से रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 6GB डेटा का फायदा मिल जाता है. अगर आप सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स या फिर ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स का इस्तेमाल ज्यादा नहीं करते हैं तो यह प्लान आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. केवल यहीं नहीं इस प्लान से रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिल जाती है. वहीं, बात करें SMS की तो इस प्लान के साथ ग्राहकों को प्रतिदिन के हिसाब से कंपनी 100 एसएमएस की सुविधा भी देती है. कुछ अन्य बेनिफिट्स की अगर बात करें तो जियो के इस प्लान से रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को JioTV, Jio Cinema और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल जाता है.

कैसे कराएं जियो का यह स्पेशल रिचार्ज

अगर आप जियो के इस प्लान से रिचार्ज कराने की सोच रहे हैं लेकिन आपको यह नहीं पता की आप इसे कहां से खरीद सकते हैं तो बता दें, आप इसे माय जियो ऐप के अंदर से भी खरीद सकते हैं. इस प्लान को कंपनी ने वैल्यू पैक केटेगरी में रखा है. इसका मतलब है कि इस प्लान के साथ ग्राहकों को जो वैल्यू मिलेगी वह काफी ज्यादा होने वाली है. आप अगर चाहें तो जियो के इस प्लान को सबसे ज्यादा अफोर्डेबल रिचार्ज प्लान भी कह सकते हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d