Jamshedpur Information: आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र की बालाजी कंपनी में लगी आग, सात मजदूर झुलसे

Photo of author

By A2z Breaking News



Jamshedpur Information: जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र के फेज छह स्थित बालाजी कृष्णा इंजीटेक में बुधवार को दोपहर में आग लग गयी. इस घटना में कंपनी में काम कर रहे सात मजदूर झुलस गये. घायलों को कंपनी प्रबंधन द्वारा तत्काल टीएमएच भेजा गया, जहां बर्न केयर यूनिट में उनका इलाज चल रहा है. घायलों में से एक की स्थिति गंभीर है. आग लगने की सूचना पाकर झारखंड अग्निशमन विभाग की दो दमकल पहुंची व काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Jamshedpur: हीट ट्रीटमेंट मशीन में तेल डालने के दौरान हुई घटना

जानकारी के अनुसार दोपहर में कंपनी के हीट ट्रीटमेंट मशीन में तेल डाला जा रहा था. इसी दौरान चिंगारी भड़की और देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. आग लगने की वजह से कंपनी में अफरा-तफरी मच गयी. इसी क्रम में कंपनी परिसर में काम कर रहे सात मजदूर इसकी चपेट में आ गये. घटना में हुए नुकसान का आकलन अभी नहीं हो पाया है.

ये लोग हुए हैं घायल

  1. अजय तांडी
  2. दिलीप मुर्मू
  3. ललन सिंह
  4. सोमागाई
  5. अकबर अली अंसारी
  6. श्रीराम तापे
  7. श्रवण सोरेन

पिता को अजय तांडी ने फोन पर दी खुद के जलने की जानकारी

अजय तांडी ने फोन पर अपने पिता को खुद के झुलसने की जानकारी दी. पिता ने उसकी मां को फोन किया. वे लोग बास्कोनगर के रहने वाले हैं. अजय तांडी की मां ने बताया कि बेटे का पेट जला है. पिता के मुताबिक सूचना मिलते ही चाईबासा से सीधे यहां पहुंचे. अभी तक यह जानकारी नहीं दी गयी है कि अजय तांडी कैसे घायल हुआ.

घटना दुखद, जांच करेंगे : कंपनी प्रबंधन

कंपनी प्रबंधन की ओर से एक अधिकारी टीएमएच जमशेदपुर पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि वे घटना से हम सभी दुखी हैं. जहां घटना घटी है, ऐसा हादसा होने की स्थिति नहीं है. इस संबंध में जांच की जायेगी कि कैसे घटना घटी है.

इसे भी पढ़ें : मात्र एक माह में 29 अग्निकांड, कचरों में आग लगने से हुई कई घटनाएं



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d