IPL 2024 Greatest Recharge Plan: जियो, एयरटेल और Vi के टॉप प्लान

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024 Greatest Recharge Plan: भारत में क्रिकेट का त्योहार शुरू हो गया है. आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया के सबसे पॉपुलर टी20 टूर्नामेंट्स में शामिल है. कराेड़ों क्रिकेट फैन्स को साल भर इसका इंतजार रहता है. अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और आईपीएल को लेकर एक्साइटेड हैं, तो हम आपको बताते हैं कि जियो एयरटेल और वीआई के कौन-कौन से रीचार्ज प्लान सब्सक्राइब कर आप आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग के मजे ले सकते हैं.

जियो, एयरटेल या वीआई… आप चाहे जो भी डेटा प्लान यूज करते हों, इन सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स के पोर्टफोलियो में आईपीएल 2024 के लिए एक से बढ़कर एक प्लान हैं. हम आपको इन प्लान्स के बारे में बताते हैं. सबसे पहले यह जान लीजिए कि एक आईपीएल मैच को हाई डेफिनिशन में स्ट्रीम करने के लिए अच्छा-खासा डेटा चाहिए होता है. जहां एचडी क्वालिटी में एक आईपीएल मैच देखने में लगभग 3.5 जीबी डेटा की जरूरत होती है, वहीं 4K स्ट्रीमिंग के लिए प्रति मैच 22 जीबी से अधिक डेटा लग जाता है.

IPL 2024 के सभी मैचों की Reside Streaming फ्री में कब – कहां – कैसे देखें

Tata IPL 2024 के लिए जियो रीचार्ज प्लान

रिलायंस जियो के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जिसमें अनलिमिटेड डेटा का मिलता है. जियो के पास 399 रुपये वाला मासिक रीचार्ज विकल्प है जिसमें 6 जीबी एक्स्ट्रा डेटा के साथ डेली 3 जीबी 4 जी डेटा मिलता है. जियो के 444 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में 60 दिनों की वैधता के साथ 100 जीबी डेटा मिलता है.

इसके साथ ही, जियो का 667 रुपये के रीचार्ज प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ 150 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा, जियो का 999 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान 3 जीबी डेली डेटा के साथ 4G डेटा और असीमित 5G ऐक्सेस देता है. इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

Tata IPL 2024 के लिए एयरटेल रीचार्ज प्लान

एयरटेल के रीचार्ज प्लान्स के बारे में बात करें, तो इसमें 699 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 3GB 4G डेटा ऑफर करता है. एयरटेल का यह रीचार्ज प्लान पूरे आईपीएल सीजन में नॉन-स्टॉप स्ट्रीमिंग की सुविधा देता है. यह एयरटेल प्लान बेसिक प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा ऐक्सेस देता है. अगर आप सस्ते प्लान चुनते हैं, तो एयरटेल के डेटा टॉपअप प्लान चुन सकते हैं और इनकी कीमत 29 रुपये से शुरू होती है.

IPL 2024 Reside Streaming: आईपीएल आज से शुरू; जानें कब, कहां और कैसे देखें Opening Ceremony फ्री में लाइव

Tata IPL 2024 के लिए वीआई रीचार्ज प्लान

वोडाफोन आइडिया यानी वीआई ने अपने यूजर्स के लिए 699 रुपये के रीचार्ज प्लान उतारा है. इसमें 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है. इसके साथ ही, वीआई यूजर को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच अनलिमिटेड 4G डेटा और वीआई मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन ऐक्सेस की छूट मिलती है.

वीआई का 475 रुपये वाला रीचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है, जिन्हें एक्स्ट्रा डेटा की जरूरत है. यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है. इसमें 4 जीबी डेटा की सुविधा के साथ ही साथ 1.5 जीबी डेटा के लिए 25 रुपये की शुरुआती कीमत वाले डेटा वाउचर ले सकते हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d