IPL 2024, DC vs RR: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024, RR vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के गुरुवार के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने हैं. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को अपने ओपनर बल्लेबाजों से एक बड़ी साझेदारी की उम्मीद होगी. सैमसन की टीम ने अपना पहला मुकाबला शानदार ढंग से जीता था. वह अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगे. दिल्ली कैपिटल्स को अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. एक साल के बार वापसी कर रहे पंत अपने बल्ले का कमाल दिखाने के लिए उतावले होंगे. कुल मिलाकर एक रोमांचक मैच की उम्मीद की जा रही है.ऋषभ पंत का एक ही टीम के लिए यह 100वां मुकाबला है.

IPL 2024 : एक ही टीम के लिए 100वां मुकाबला खेल रहे हैं पंत

टॉस जीतने के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करेंगे. विकेट अच्छा दिख रहा है और हम इसका उपयोग करना चाहते हैं. दूसरी पारी में कुछ ओस हो सकती है. एक ही फ्रेंचाइजी के लिए 100 मैच खेलना अच्छा लग रहा है. लेकिन मेरे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है. ज्यादातर चिंताएं चोट को लेकर हैं. लेकिन ये ऐसी चीजें हैं जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते. हमने दो बदलाव किए हैं. ईशांत ठीक नहीं हुए हैं, शाई होप की पीठ में ऐंठन है. एनरिक नॉर्टजे और मुकेश कुमार टीम में आए हैं.

IPL 2024 : संजू सैमसन ने कही यह बात

टॉस के बाद राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, लेकिन हम टॉस हार गए. दूसरी पारी में ओस आ सकती है. हमने जहां पहले खेला और आज की पिच, दोनों पर घास एक समान है. लेकिन पिछला मैच दोपहर का खेल था. सभी 10 टीमें तैयार हैं और अच्छी तरह से तैयार हैं. हमें बस प्रक्रिया का पालन करने की जरूरत है और ज्यादा सोचने की नहीं, तभी हम ठीक रहेंगे. हमाने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

IPL 2024 : दोनों टीमों की प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन) : डेविड वॉर्नर, मिशेल मार्श, रिकी भुई, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार.
इंपैक्ट प्लेयर : अभिषेक पोरेल, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, प्रवीण दुबे, कुमार कुशगारा, रसिख डार
राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन) : यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, शिम्रोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, आवेश खान.
इंपैक्ट प्लेयर : राजस्थान रॉयल्स सदस्य: रोवमैन पॉवेल, नांद्रे बर्गर, तनुश कोटियन, शुभम दुबे, कुलदीप सेन



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d