IPL 2024: CSK बन रहा है RCB के लिए काल

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024 में इस बार हर मैच के बाद पॉइंट्स टेबल में काफी फेरबदल देखने को मिल रहे हैं. जैसा की हम सभी जानते हैं कि सभी टीम अब अपनी जगह प्लेऑफ में पक्की करने में लगी है. केकेआर ने इस सीजन अपनी जगह प्लेऑफ में पक्की कर ली है. वहीं सात टीमों के बीच जंग अभी भी जारी है. इस रेस में राजस्थान, हैदराबाद, चेन्नई, आरसीबी, और दिल्ली जैसे टीम अपनी जगह पक्की करने में लगी है. वहीं पिछले मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली को हराकर अपनी उम्मीद प्लेऑफ के लिए कायम रखी है. आरसीबी से पहले हुए चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबले में चेन्नई ने राजस्थान को हराकर ये बात साफ कर दिया है कि वह फिर से वापसी कर रही है. चेन्नई की जीत से आरसीबी  को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. इसी बीच आरसीबी के पूर्व सलामी स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का बयान सामने आया है. उनका मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स, आरसीबी के लिए काल बन रहा है. आरसीबी और चेन्नई के बीच होने वाले आखिरी मुकाबले में आरसीबी को चेन्नई को हराना ही होगा.

IPL 2024: चेन्नई बन रहा है RCB के लिए काल: डिविलियर्स

मैच के बाद डिविलियर्स (AB de Villiers) ने एक्स के माध्यम से सभी के सामने अपने विचार को प्रकट किया. उन्होंने कहा, ‘सीएसके यहां आरसीबी के लिए थोड़ी परेशानी बन रही है. नेट रन रेट एक मुद्दा भी सामने नजर आ रहा है. आपको यह सोचना होगा कि SRH घर पर खेलते हुए अपने पिछले दो मैचों में से कम से कम एक जीतेगी, इसका मतलब है कि आरसीबी के पास प्रयास करने और दावा करने के लिए केवल एक ही स्थान उपलब्ध होगा. अपने होम ग्राउंड चिन्नास्वामी में सीएसके के खिलाफ खेलते हुए आरसीबी को जीत दर्ज करना काफी महत्वपूर्ण होगा.’

IPL 2024: दिल्ली के खिलाफ बैंगलोर ने दर्ज की शानदार जीत

रविवार को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 47 रनों से हरा दिया है. इस जीत के साथ आरसीबी ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. मैच से पहले दिल्ली की टीम अंक तालिका में पांचवें नंबर पर और आरसीबी की टीम सातवें नंबर पर थी. मैच के बाद पूरा समीकरण बदल गया और आरसीबी की टीम पांचवें नंबर पर पहुंच गई, जबकि दिल्ली की टीम सरककर छठे नंबर पर आ गई है. अंक की बात करें तो दोनों टीमों के अंक 12 है, लेकिन नेट रन रेट के मामले में आरसीबी आगे निकल गई है. दिल्ली की टीम को अपने कप्तान ऋषभ पंत की काफी कमी खली. उन्हें एक मैच के लिए बैन किया गया था और वह आज का मुकाबला नहीं खेल रहे थे.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d