IPL 2024: हार के बावजूद काव्य मारन ने टीम का बढ़ाया हौसला

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 26 मई (रविवार) को खेला गया. मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को केकेआर के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. लाइव मैच में अपनी टीम की हार देखकर सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन काव्या मारन काफी भावुक होते हुए नजर आई. वीडियो में वह रोती हुई भी नजर आई थी. मुकाबले में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई की. दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में काव्या मारन हार के बाद ड्रेसिंग रूम में अपनी बात रख रही हैं.

IPL 2024: आपने हमें गर्व करने का मौका दिया: काव्या मारन

ड्रेसिंग रूम में अपनी बात रखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन ने कहा, ‘आप सबने हमें गर्व करने का मौका दिया, मैं बस यही कहने के लिए यहां आई हूं. मेरा मतलब आपने टी20 फॉर्मेट को नए तरीके से परिभाषित किया, हमारे खेलने के तरीके की बात सब लोग कर रहे हैं. हालांकि, आज का दिन हमारे लिए निराशाजनक रहा, लेकिन आपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में जिस तरह का खेल दिखाया वह काबिले तारीफ है. आप सब का बहुत-बहुत शुक्रिया.’ बहरहाल, सोशल मीडिया पर काव्या मारन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

IPL 2024: केकेआर तीसरी बार चैंपियन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आईपीएल के फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर इस खिताब को तीसरी बार अपने नाम किया है. फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 18.3 ओवर में महज 113 रनों पर सिमट गई. जिसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 10.3 ओवर में 2 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया. जबकि सुनील नरेन को प्लेयर ऑफ द सीरीज के लिए चुना गया.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d