IPL 2024: मुंबई ने राजस्थान को दिया 180 रनों का लक्ष्य, तिलक वर्मा ने खेली धमाकेदार पारी

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024, MI vs RR: सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को उसके होम ग्राउंड पर 180 रनों का लक्ष्य दिया. मुंबई के टॉप के तीन बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. टीम की इज्जत युवा तिलक वर्मा ने बचाई, जिन्होंने 45 गेंद पर 65 रनों की बेहतरीन पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए. तिलक के अलावा नेहाल बढेरा ने 24 गेंद पर 49 रन बनाकर टीम की रन गति को तेज किया. एक समय ऐसा लग रहा था कि मुंबई के लिए 100 के स्कोर तक पहुंचना भी मुश्किल होगा. मुंबई के 6 बल्लेबाज दहाई के अंत तक भी नहीं पहुंच पाए.

बेहद खराब रही मुंबई की शुरुआत

मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही. पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पारी के पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गए. उन्होंने केवल 6 रन बनाए. ईशान किशन के लिए आज फिर एक खराब दिन था. यह बाएं हाथ का बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सका. तीन गेंद का सामना करने के बाद किशन संदीप शर्मा की गेंद पर संजू सैमसन को कैच थमा बैठे. सूर्यकुमार यादव से आज बहुत उम्मीदें थी, लेकिन टी20 इंटरनेशनल का नंबर वन बल्लेबाज भी मुंबई के लिए कुछ नहीं कर सका. सूर्या 8 गेंद पर 10 रन बनाकर आउट हुए. मुंबई के तीनों धाकड़ बल्लेबाज पावर प्ले में पवेलियन वापस लौट गए. तिलक वर्मा ने मुंबई की पारी को आगे बढ़ाया और अर्धशतक जड़ा.

MI vs RR, IPL 2024: युजवेंद्र चहल ने रचा इतिहास, आईपीएल में ऐसा करने वाले बनें पहले गेंदबाज

IPL 2024: विराट कोहली को मैदान पर अंपायर से भिड़ना पड़ा महंगा, बीसीसीआई ने लिया एक्शन

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन) : यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल
इंपैक्ट प्लेयर: जोस बटलर, केशव महाराज, शुभम दुबे, नवदीप सैनी, टॉम कोहलर-कैडमोर.
मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन) : ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, नेहल वढेरा, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह.
इंपैक्ट प्लेयर: नुवान तुषारा, आकाश मधवाल, नमन धीर, शम्स मुलानी, डेवाल्ड ब्रेविस.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d