IPL 2024: भारत को मिला हार्दिक के टक्कर का एक और ऑलराउंडर

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024: भारत में अभी सभी के ऊपर आईपीएल का बुखार चढ़ा हुआ है. सभी क्रिकेट प्रेमी अभी अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ी को सपोर्ट करने में लगे हैं. गली-मोहल्ले, चौक-चौराहों पर खड़े सभी लोगों के जुबान पर आईपीएल ही चल रही है. वहीं आईपीएल के खत्म होने के बाद 1 जून से टी20 विश्व कप 2024 खेला जाएगा. वहीं बात करें टीम में खिलाड़ियों की तो, भारतीय टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ियों की कमी है. टीम इंडिया के पास गिने-चुने ही ऑलराउंडर हैं, जो भरोसे के साथ अपनी जिम्मेदारियों को निभा सके. हार्दिक पांड्या जब भारत टीम में तेज गेंदबाज ऑलराउंडर बनकर आए, तो फैंस ने उन्हें खूब सहारा, क्योंकि भारत के पास ऐसे ऑलराउंडर एक भी नहीं था. इसके बाद शिवम दुबे भी एक ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में उभरे. शिवम के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें विश्व कप टीम में भी शामिल कर लिया गया है. वहीं टीम को एक और ऑलराउंडर खिलाड़ी मिलने जा रहा है. वह और कोई नहीं बल्कि नीतीश रेड्डी हैं. नीतीश रेड्डी मौजूदा समय में हैदराबाद के तरफ से खेल रहे हैं. मैच में वह बल्ले और गेंद से सामने वाले टीम को खूब परेशान भी कर रहे हैं.

IPL 2024: भारतीय टीम में जल्द मिल सकता है मौका

बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे  नीतीश रेड्डी का प्रदर्शन इस सीजन कमाल का रहा है. उनके बल्ले से काफी रह निकले हैं वहीं उन्होंने अपनी गेंदबाजी से भी सभी को चौंकाया है. उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को देखकर उन्हें भारत का अगला हार्दिक पांड्या कहा जाने लगा है. अगर इस खिलाड़ी का प्रदर्शन ऐसा ही रहा, तो टीम इंडिया में उनकी जल्द ही डेब्यू भी हो सकती है. पिछले मुकाबले में  भी उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है. उन्होंने राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए मैच में सिर्फ 42 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली है. जिसमें 3 चौके और 8 छक्के शामिल है.

IPL 2024: इस सीजन जड़ चुके हैं दो पचासा

आईपीएल के 17वें सीजन में खेलते हुए  नीतीश रेड्डी ने दो बार 50 रन भी बनाए हैं. नीतीश का यह रूप देखकर फैंस काफी खुश हैं. नीतीश ने इस सीजन अभी तक कुल 7 मुकाबले खेले हैं, जिनमें गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके हैं. इसके अलावा बल्लेबाजी में उन्होंने 2 अर्धशतक की मदद से 219 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका अधिकतम स्कोर 76 रनों का रहा है. यही कारण है कि खिलाड़ी को अगला हार्दिक पांड्या बताया जा रहा है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d