IPL 2024: चेन्नई ने मुंबई को दिया 207 रन का टारगेट

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे ने अर्धशतकीय पारी खेली. जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने केवल 4 गेंदों में 3 छक्कों की मदद से 20 रनों की नाबाद पारी खेली. गायकवाड़ ने कप्तानी पारी खेलते हुए 40 गेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 69 रन बनाए. जबकि शिवम दुबे ने केवल 38 गेंदों का सामना किया, जिसमें 10 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 66 रन बनाए. जबकि डेरिल मिशेल ने 14 गेंदों का सामना किया, जिसमें केवल एक चौके की मदद से 17 रन बनाए.

मुंबई की ओर से हार्दिक पांड्या सबसे सफल गेंदबाज

मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक पांड्या ने सबसे शानदार गेंदबाजी की. पांड्या ने 3 ओवर में 43 रन लुटाए और दो विकेट चटकाए. जबकि जेराल्ड कोएत्जे और श्रेयस गोपाल ने अपनी टीम के लिए एक-एक विकेट लिए.

चेन्नई की शुरुआत खराब रही, 8 रन में गिर गया था पहला विकेट

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत ठीक नहीं रही. जब टीम का स्कोर केवल 8 रन था उस समय ओपनिंग करने आए अजिंक्स रहाणे 8 गेंदों में 1 चौके की मदद से केवल 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. रहाणे को गेराल्ड कोएत्जे ने अपना शिकार बनाया. उसके बाद टीम को दूसरा झटका 60 के स्कोर पर लगा. रचिन रविंद्र 16 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 21 रन बनाकर आउट हुए. रचिन को श्रेयस गोपाल ने अपना शिकार बनाया. उसके बाद गायकवाड़ और दुबे ने मिलकर टीम के स्कोर को 150 रन तक पहुंचाया, लेकिन गायकवाड़ 69 रन बनाकर आउट हो गए. दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 90 रनों की लंबी साझेदारी बनी. फिर टीम को 186 के स्कोर पर मिशेल के रूप में चौथा झटका लगा.

Additionally Learn: हार्दिक पांड्या के T20 World Cup टीम में सेलेक्शन पर न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d