IPL 2024: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024, RR vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 23वें लीग मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. बारिश की वजह से टॉस में देर हुई है. यह मुकाबला सवाई मानसिंह स्टेडियम जयपुर में खेला जा रहा है. राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करेगी. शुभमन गिल की गुजरात को राजस्थान के बल्लेबाजों को रोकने के लिए काफी मेहनत करनी होगी. राजस्थान रॉयल्स वही टीम है, जिसने अब तक अपना एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है. चार मैचों में चार जीत के साथ राजस्थान अंक तालिका में टॉप पर है.

IPL 2024: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन) : यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल.
इंपैक्ट प्लेयर: रोवमैन पॉवेल, तनुश कोटियन, शुभम दुबे, केशव महाराज, नवदीप सैनी.
गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, नूर अहमद, मोहित शर्मा.
इंपैक्ट प्लेयर: शरथ बीआर, शाहरुख खान, दर्शन नालकंडे, रविश्रीनिवासन साई किशोर, मानव सुथार.

IPL 2024: मयंक यादव पर है चयनकर्ताओं की नजर

IPL 2024: शुभमन गिल ने कही यह बात

टॉस जीतने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करेंगे. बारिश हो रही है तो आप लक्ष्य का पीछा करना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि जब आपके मुख्य खिलाड़ी घायल हों तो अंतिम एकादश तैयार करना आसान नहीं होता. कुछ बदलाव किए गए हैं. केन की जगह मैथ्यू वेड आए हैं. शरथ के स्थान पर मनोहर टीम में आए हैं. पिछले कुछ मैचों में हम शानदार स्थिति में थे. यह केवल कठिन परिस्थितियों को खत्म करने के बारे में है. जब मैं बल्लेबाजी कर रहा होता हूं तो कप्तानी के बारे में नहीं सोचता. कप्तानी करते समय आप खिलाड़ियों को आत्मविश्वास देना चाहते हैं.

IPL 2024: संजू सैमसन प्लेइंग XI को लेकर असमंजस में

टॉस के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. कप्तानी पर उन्होंने कहा कि जैसा कि सभी जानते हैं, किसी टीम का नेतृत्व अकेले नहीं किया जा सकता. सांगा और टीम के समर्थन के लिए आभारी हूं. भले ही हमने सभी चार गेम जीते हों, फिर भी चुनौतियां अलग-अलग रही हैं. अंतिम एकादश को लेकर एक बार फिर थोड़ा भ्रमित हूं. आप इसे शीट पर देख सकते हैं. मैं इस समय इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d