IPL 2024: अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार के परिवार से मिले विराट कोहली, देखें दिल छू लेने वाला VIDEO

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नौ मई को पंजाब किंग्स को एक रोमांचक मुकाबले में हराकर प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया. इंडियन प्रीमियर लीग केवल क्रिकेट मैच के लिए नहीं जाना जाता. भारत के कैप्ड और अनकैप्ड खिलाड़ी एक साथ एक मंच पर नजर आते हैं. ये खिलाड़ी एक दूसरे के परिवार से भी मिलते हैं और कुछ भावुक लम्हें साझा करते हैं. एक दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार के परिवार से मिलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पंजाब किंग्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

विराट से मिलकर काफी खुश हुए दोनों के परिवार

यह मुलाकात 9 मई को धर्मशाला में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पंजाब किंग्स के आईपीएल मैच के बाद हुई है. अर्शदीप और हरप्रीत दोनों पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा हैं, जबकि विराट कोहली आरसीबी के स्टार बल्लेबाज हैं. विराट इस समय टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हुए हैं. ऑरेंज कैप पर उनका ही कब्जा है. विराट ने दोनों के परिवार से मिलकर उनका दिन बना दिया. प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुए पंजाब के नाम एक अवांछित रिकॉर्ड दर्ज हो गया.

IPL 2024: ऋषभ पंत पर लगा 1 मैच का बैन, आरसीबी के खिलाफ यह स्टार करेगा कप्तानी

लगातार 10वीं बार प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई पंजाब किंग्स

पंजाब किंग्स आईपीएल इतिहास में लगातार 10 बार प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है. टीम ने आखिरी बार 2014 में प्लेऑफ में प्रवेश किया था जहां फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने के बाद वह उपविजेता रही थी. आरसीबी से हार के बाद पंजाब के स्टैंड इन कप्तान सैम करन ने कहा कि पूरे सीजन में बहुत सारे सकारात्मक चीजें देखने समझने को मिली. हमने कई बार अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दुर्भाग्यवश जीत हासिल नहीं कर सके. हमारे पास सर्वश्रेष्ठ टीम थी और हम टीम के लिए निराश महसूस कर रहे हैं.

IPL 2024: आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले 7 बल्लेबाजों के नाम

सैम करन ने प्रशंसकों से मांगी माफी

सैम करन ने आगे कहा कि हमें अपना सिर ऊपर रखना होगा और बने रहना होगा. सीखो और बेहतर बनते रहो. कप्तानी करने के सवाल पर करन ने कहा कि वास्तव में खिलाड़ियों के एक महान समूह का नेतृत्व करने में बहुत आनंद आया. अगर कुछ और जीतें मिलती तो और भी अच्छा लगता, लेकिन अब हम टूर्नामेंट से बाहर हैं. मैं पंजाब किंग्स के प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं, जिनकी अपेक्षाओं पर हम खरे नहीं उतर पाए. उतार-चढ़ाव काफी कठिन रहे हैं, हमें कड़ी मेहनत करते रहना होगा.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d