Infinix ZeroBook Extremely Evaluate: इतना सस्ता में Mi-Pi ब्यूटीकैम वाले AI पावर्ड लैपटॉप का कमाल, बाकी फीचर्स भी दमदार

Photo of author

By A2z Breaking News



Infinix ZeroBook Extremely Evaluate: Infinix ZeroBook Extremely को बीते शनिवार 29 जून 2024 को भारत में लॉन्च किया गया. यह नया लैपटॉप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) क्षमताओं के साथ आता है और यह Intel Core Extremely 9 प्रॉसेसर से लैस है. Infinix ZeroBook Extremely विंडोज 11 होम पर चलता है और इसमें 15.6 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 16GB LPDDR5 रैम है और 70Whr की बैटरी है जिसे USB टाइप C पोर्ट के जरिए 100W पर चार्ज किया जा सकता है.

Infinix ZeroBook Extremely के स्पेसिफिकेशन

Infinix ZeroBook Extremely विंडोज 11 होम पर चलता है और इसमें 15.6 इंच का फुल-एचडी (1080×1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है जिसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 100 प्रतिशत sRGB कलर गैमट कवरेज मौजूद है. स्क्रीन में 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल है. यह Intel Arc ग्राफिक्स के साथ Intel Core Extremely 9 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है. CPU को 32GB तक LPDDR5X RAM के साथ जोड़ा गया है. यह प्रोसेसर AI आधारित कार्यों को करने के लिए Intel AI बूस्ट न्यूरल प्रॉसेसिंग यूनिट्स (NPU) से लैस है.

थर्मल मैनेजमेंट के लिए, Infinix ZeroBook Extremely में ICE Storm 2.0 कूलिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है. इसमें दो USB 3.0 पोर्ट, दो USB टाइप-C पोर्ट, एक SD कार्ड स्लॉट, एक 3.5mm ऑडियो जैक और एक HDMI 1.4 पोर्ट है. लैपटॉप में ब्लूटूथ 5.3 और वाई-फाई 6E कनेक्टिविटी दी गई है.

लैपटॉप वीडियो कॉल के लिए फुल-एचडी वेबकैम से लैस है. यह कैमरा Mi-Pi प्रोटोकॉल की मदद से AI आधारित ब्यूटीकैम एन्हांसमेंट प्रदान करता है. इसमें दो माइक्रोफोन हैं और इसमें DTS ऑडियो प्रॉसेसिंग के साथ डुअल 2W माइक्रोफोन शामिल हैं. इसके अलावा, इसमें बैकलिट चिकलेट कीबोर्ड भी है.

Infinix ZeroBook Extremely में 70Wh की बैटरी है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. बैटरी के बारे में कंपनी दावा कर रही है कि यह 13 घंटे तक 1080p वीडियो प्लेबैक या 10 घंटे तक वेब ब्राउजिंग देती है. लेपटॉप की मोटाई 16.9mm की है.

भारत में Infinix ZeroBook Extremely की कीमत

भारत में Infinix ZeroBook Extremely की कीमत की बात करें तो Core Extremely 5 प्रॉसेसर वाले मॉडल की कीमत 59,990 रुपये से शुरू होती है.वहीं Core Extremely 7 और Core Extremely 9 वैरिएंट की कीमत 69,990 रुपये और 84,990 रुपये है. इस एआई पावर्ड लैपटॉप का सेल 10 जुलाई को Flipkart पर शुरू होगा.

ग्राहक Flipkart HDFC बैंक कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करने पर 2,000 रुपये तक के छूट का लाभ उठा सकते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस लैपटॉप पर 28,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है. ऐक्सचेंज ऑफर की वैल्यू आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है. इस लैपटॉप को EMI के जरिए 2,813 रुपये प्रति माह देकर भी आप अपना बना सकते हैं.

Lenovo Legion Go Evaluate: 90 हजार की कीमत को कितना जस्टिफाई करता है लेनोवो का नया गेमिंग कंसोल ?



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d