Infinix लायी वायरलेस चार्जिंग वाला सस्ता फोन, CEO ने यह कहा

Photo of author

By A2z Breaking News



Infinix Notice 40 Professional 5G : अपने किफायती हैंडसेट्स के लिए मशहूर कंपनी इनफिनिक्स ने स्मार्टफोन मार्केट में एक नयी पहल की है. कंपनी ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज Infinix Notice 40 Professional 5G को लॉन्च किया है, जिसमें दो फोन -Infinix Notice 40 Professional 5G और Infinix Notice 40 Professional+ 5G शामिल हैं. खास फीचर्स की बात करें, तो यह फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 108MP कैमरा व 5000mAh बैटरी के साथ आया है.

स्मार्टफोन लॉन्च के मौके पर इन्फिनिक्स के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अनीश कपूर ने कहा कि प्रौद्योगिकी को उपयोगकर्ताओं के अनुरूप होना चाहिए. कपूर ने नयी दिल्ली में कंपनी के नवीनतम स्मार्टफोन ‘नोट40 प्रो 5जी’ और ‘नोट40 प्रो प्लस 5जी’ पेश किये जाने के मौके पर यह बात कही.

Alexa ने बंदरों के झुंड से बचायी मासूम बच्चियों की जान, काम आयी यूजर की सूझबूझ

कपूर ने कहा, हमारा मानना है कि प्रौद्योगिकी को उपयोगकर्ताओं के अनुकूल होना चाहिए और यह नये स्मार्टफोन भविष्य की चार्जिंग तकनीक के अगुवा हैं. उन्होंने स्मार्टफोन में चार्जिंग से जुड़ी विशेषताओं के बारे में कहा कि इन स्मार्टफोन में मुख्य आकर्षण चार्जिंग से संबंधित विभिन्न विशेषताएं हैं.

पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के अनुसार, इस श्रृंखला में 100 वाट की ‘मल्टी मोड फास्ट चार्जिंग’ है, जो स्मार्टफोन को सिर्फ आठ मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा. कंपनी ने इस सीरीज के साथ 20 वाट की ‘फास्ट चार्जिंग वायरलेस’ सुविधा भी दी है. स्मार्टफोन की कीमत 21,999 रुपये से शुरू होती है.

Watch: एलन मस्क के टेस्ला रोबोट ने कर दिखाया कमाल, इंसानों की तरह कर रहा हर काम



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d