India vs England 2nd Take a look at Reside Streaming, Telecast: मुफ्त में कब और कहां देख सकते हैं यह मुकाबला

Photo of author

By A2z Breaking News


भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला विशाखापत्तनम में शुक्रवार से शुरू होगा. जहां एक ओर भारत अपने कुछ खिलाड़ियों की चोट से जूझ रहा है, वहीं इंग्लैंड की टीम इस मौका का फायदा उठाकर अपनी बढ़त दोगुनी करने का प्रयास करेगी. इंग्लैंड ने पहले मैच में शानदार वापसी करते हुए 28 रनों से वह मुकाबला अपने नाम कर लिया है. टीम इंडिया अपनी गाड़ी को जीत की पटरी पर वापस लाने के इरादे से मैदान पर उतरेगा. पहले मैच में इंग्लैंड केवल एक तेज गेंदबाज के साथ मैदान पर उतरा था और उसके स्पिनरों ने कमाल का प्रदर्शन किया था. दूसरे मैच में भी दोनों टीमों को अपने स्पिनरों से काफी उम्मीदें होंगी.

विराट कोहली की खलेगी कमी

भारत को पहले मुकाबले में बड़ा झटका उस समय लगा जब स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए. विराट कोहली पहले से ही छुट्टी पर हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत ने गुरुवार को कहा कि पांच मैचों की सीरीज के पहले गेम में मेहमानों से हारने के बावजूद चोटों से जूझ रहे मेजबान टीम के खेमे में कोई घबराहट नहीं है.

केएस भरत ने बताया प्लान

भरत ने कहा कि टीम ने इंग्लैंड के आक्रामक रवैये को विफल करने के लिए नई रणनीति तैयार की है, जिसमें से एक विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट के दौरान आवश्यकता पड़ने पर स्वीप शॉट का इस्तेमाल करना है. भरत ने दावा किया कि सीरीज के पहले गेम के बाद से टीम में सुधार हुआ है. टीम इंडिया ने नेट सत्र में भी काफी पसीना बहाया और इंग्लैंड के गेंदबाजों से निपटने की रणनीति बनाई. यहां हम आपको बता रहे हैं कि दूसरा टेस्ट लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट आप कहां देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच?

भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार, 2 फरवरी से खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच?

भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापत्तनम में खेला जाएगा.

भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच कितने बजे शुरू होगा?

भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे शुरू होगा.

कौन सा टीवी चैनल भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण करेगा?

भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क के टीवी चैनलों पर किया जाएगा.

भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी.

टीमें इस प्रकार हैं

इंग्लैंड : जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन, मार्क वुड, ओली रॉबिन्सन, डैनियल लॉरेंस, गस एटकिंसन.

भारत : यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, सरफराज खान, आवेश खान, सौरभ कुमार, मुकेश कुमार, ध्रुव जुरेल.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d