IMDb ने जारी की 100 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय सितारों की लिस्ट

Photo of author

By A2z Breaking News



बॉलीवुड स्टार्स की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना पसंद करते हैं. सेलेब्स अगर एक भी फोटो शेयर करते हैं, तो वह मिनटों में वायरल हो जाती है. ऐसे में आज IMDb ने टॉप 100 सबसे ज्यादा देखे गए भारतीय सितारों की लिस्ट शेयर की है! इस सूची में जहां दीपिका पादुकोण ने पहला नंबर हासिल किया, वहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान टॉप 10 नामों में दिखाई दिए. आपको बता दें कि सुशांत की मृत्यु 20 जून 2024 को हुई थी, जबकि इरफान खान ने उसी साल 29 जून को अंतिम सांस ली.

IMDb पर टॉप 100 सबसे ज्यादा देखे गए भारतीय सितारों की लिस्ट की जारी
दुनिया भर में लाखों आईएमडीबी कस्टमर्स और फैंस के पेज व्यू के आधार पर, दीपिका पादुकोण ने पिछले दशक के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय सितारों में टॉप पॉजिशन हासिल किया है. उनके बाद दूसरे नंबर पर शाहरुख खान, तीसरे पर ऐश्वर्या राय बच्चन, चौथे पर आलिया भट्ट और पांचवें पर इरफान खान हैं. आमिर खान छठे, सुशांत सातवें, सलमान खान आठवें, ऋतिक रोशन नौवें और अक्षय कुमार दसवें स्थान पर हैं. कैटरीना कैफ जहां 11वें स्थान पर हैं, वहीं तृप्ति डिमरी 15वें स्थान पर हैं. वहीं रणबीर कपूर का नाम 17वें नंबर पर और रणवीर सिंह 19वें स्थान पर हैं.

Additionally Learn- VIDEO: रणवीर सिंह के साथ वोट देने पहुंची दीपिका पादुकोण, मॉम टू बी का बेबी बंप देख एक्साइटेड हुए फैंस

Additionally Learn- Panchayat से लेकर Mirzapur तक, IMDb की हाईएस्ट रेटिंग वाली इन वेब सीरीज को बिल्कुल भी न करें मिस

Additionally Learn- IMDb Highest Rated Net Collection: इन वेब सीरीज को अब तक नहीं देखा तो क्या देखा, OTT पर जरूर करें एंजॉय

IMDb की लिस्ट में साउथ इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल
आदिपुरुष एक्टर कृति सेनन और प्रभास भी इस लिस्ट में हैं. जहां मिमी अभिनेत्री 25वें स्थान पर हैं, वहीं सालार 29वें नंबर पर हैं. अन्य कलाकार जैसे वरुण धवन, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सूर्या, राम चरण, जूनियर एनटीआर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी भी लिस्ट में हैं. IMDb ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वर्ल्डवाइड स्तर पर IMDb पर पिछले दशक के टॉप 100 सबसे ज्यादा देखे गए भारतीय सितारों को प्रस्तुत करना! क्या आप अपने पसंदीदा को खोजते हैं?

दीपिका पादुकोण ने फैंस को कहा धन्यवाद
इस अनाउंसमेंट पर अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए दीपिका पादुकोण ने फैंस को थैंक्स कहते हुए लिखा, “मैं उस लिस्ट में शामिल होने के लिए बहुत आभारी हूं, जो वर्ल्डवाइड दर्शकों की भावनाओं को दर्शाती है.” वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रही हैं. अभिनेत्री फिलहाल रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा दीपिका कल्कि 2898 एडी में भी नजर आएंगी, जिसमें वह जूनियर एनटीआर और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Additionally Learn- मॉम टू बी दीपिका पादुकोण ने येलो ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस बोले- फेस का ग्लो तो देखो…





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d