Horror Motion pictures: इन हॉरर फिल्मों को देखने के बाद भगवान को याद करना तय

Photo of author

By A2z Breaking News


Horror Motion pictures: हॉरर के दीवानों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ढेर सारा कंटेंट लेकर आया है. इसे देखने के लिए आपके अंदर बहुत हिम्मत होनी चाहिए. इन्हें देखकर आपके पसीने छूटना तय है. अपने ये कहावत तो सुनी ही होगी, जो डर गया सो मर गया. आज हम आपको कुछ ऐसी ही भूतिया फिल्मों के बारे में बताना चाहेंगे, जिसमें आपको एक्शन-थ्रिलर के साथ ढेर सारा एंटरटेनमेंट मिलेगा.

Horror movies

द कंजूरिंग
साल 2013 में रिलीज हुई ये फिल्म अब तक की सबसे डरावनी हॉलीवुड हॉरर फिल्मों में से एक है. इसे गलती से अकेले देखने की भूल ना करें. यह अमेजन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है. इस फिल्म का निर्देशन जेम्स वान ने किया है.

The Ring
Horror movies

द रिंग
इसकी कहानी एक वीडियो टेप पर आधारित है, जिसे देखने के बाद लोगों की मौत हो जाती है. ये बेहद डरावनी फिल्म है. इसे आप हिंदी में प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इस फिल्म का निर्देशक गोर वरबन्स्की ने किया है. यह साल 2002 में रिलीज हुई थी.

Additionally Learn- OTT की ये 6 फिल्में देख दातों तले उंगली दबा लेंगे, क्योंकि यह है वजह

गू
Horror movies

ईट
इसकी कहानी में एक डरावना जोकर सात बच्चों को परेशान करता है. यह मूवी 2017 में रिलीज हुई थी. इसे अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है. इसका निर्देशन एन्ड्रेस मुशिएती ने किया है. इसे आपको बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए.

The Evil Dead
Horror movies

एविल डेड
2013 में आई इस हॉरर मूवी में पांच दोस्तों की कहानी को दिखाया जाता है जो एक खतरनाक जंगल में रह रहे शैतानों के बीच में फंस जाते हैं. इसका निर्देशन फेडे अल्वारेज रेस ने किया है. इसे आप नेटफ्लिक्स में देख सकते हैं.

Additionally Learn- OTT पर मौजूद 5 सबसे महंगी वेब सीरीज, बनाने में लगे बड़े फिल्मों से भी ज्यादा पैसे, अभी लिस्ट देखकर करें एंजॉय

Indidious
Horror movies

इंसिडियस
2020 में आई ये सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म जेम्स वॉन ने बनाई थी. इस फिल्म में पैट्रिक विल्सन और रोज ब्रैन ने काम किया है. इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. इस मूवी में बेहद ही खतरनाक हॉरर सीन्स है. इसे रात में देखने की गलती ना करें.

Exorcism Of Emily Rose
Horror movies

एक्जोरसिज्म ऑफ एमली रोज
इस मूवी का नरेशन काफी ज्यादा डरा देने वाला है. इसे देखकर डरना तो तय ही है. ऐसे में कोशिश करें कि अकेले देखने के बजाय किसी के साथ देखें तो अच्छा ही होगा. यह साल 2005 में रिलीज हुई थी. इसे आप एप्पल टीवी पर देख सकते हैं.

The Haunting In Connecticut
Horror movies

द हॉन्टिंग इन कनेक्टिकट
इस मूवी के पोस्टर को देखकर ही आप समझ जाएंगे कि ये कितनी डरावनी हॉरर फिल्म होगी. बताया जाता है कि ये मूवी स्नेकडकर परिवार के द्वारा महसूस की गई चीजों पर आधारित है. यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के निर्देशक पीटर कॉर्नवेल है. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

Additionally Learn- South Horror Motion pictures: माया से लेकर कंचना तक.. साउथ की ये फिल्में, जो बॉलीवुड से ज्यादा डराने वाली हैं



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d