High 7 Korean Drama On Netflix In Hindi : इस वीकेंड नेटफ्लिक्स पर देखें ये टॉप 7 कोरियन ड्रामा

Photo of author

By A2z Breaking News


High 7 Korean Drama On Netflix In Hindi : अगर आप भी कोरियन ड्रामा लवर हैं और ओटीटी पर टॉप कोरियन ड्रामा की तलाश कर रहे हैं तो आज हमारे पास एक ऐसी चीज है, जिससे आपके चेहरे पर मुस्कान आ जायेगी. दरअसल, आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद उन बेस्ट कोरियन ड्रामा की लिस्ट देंगे, जिन्हें एक बार देखने बैठे तो पूरे एपिसोड खत्म करके ही उठेंगे. तो आइए बताते हैं कि इन कोरियन ड्रामा की लिस्ट जिसे आप अपने दोस्तों के साथ बैठकर नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

क्रैश लैंडिंग ऑन यू

ली जियॉन्ग-ह्यू द्वारा निर्देशित क्रैश लैंडिंग ऑन यू एक साउथ कोरियन वेब सीरीज है. इस सीरीज में ह्यून बिन, सोन ये-जिन, सेओ जी-हे और किम जंग-ह्यून समेत कई एक्टर्स नजर आएंगे. इस सीरीज की कहानी एक वेल सेटल्ड साउथ कोरियन बिजनेसवुमेन की है, जो पैराग्लाइडिंग करते वक्त अचानक आए तूफान में फंस जाती है. वहां उसकी मुलाकात नॉर्थ कोरिया के आर्मी कैप्टन से होती है. शो में आगे क्या-क्या होता है, इसे देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स पर जाना होगा.

सावधान! नेटफ्लिक्स पर भूलकर भी न देखें ये 7 कोरियन ड्रामा, लत लग जाएगी 7

बॉयज ओवर फ्लावर

ब्वॉय ओवर फ्लावर में फेमस साउथ कोरियन स्टार ली मिन-हो हैं. यह सिरीज साल 2009 में रिलीज हुई थी. सीरीज में ली मिन- हो के अलावा कू हाई-सन, किम ह्यून-जूंग, किम बम, किम जून और किम सो-यूं हैं. इसकी कहानी एक गरीब परिवार की लड़की की है जो अमीरों के कॉलेज में पढ़ने जाती है. यहां उसकी मुलाकात एक अमीर घराने के लड़के से होती है. लेकिन उस लड़की को लड़के के दोस्त से लगाव हो जाता है और कहानी के एक नया मोड़ आता है.

Additionally Learn OTT की ये 6 फिल्में देख दातों तले उंगली दबा लेंगे

किंगडम

किंगडम साल 2019 में रिलीज हुई थी. यह सिरीज नेटफ्लिक्स की पहली ऑरिजनल कोरियाई सीरीज है. इसमें जू जी-हून, रियू सेउंग-रयोंग, बे डू-ना, किम सांग-हो, किम सुंग-क्यू और किम हये-जून जैसे एक्टर नजर आए हैं.

द हायर्स

इस सीरीज की कहानी एक अमीर घर के बेटे की है, जिसके माता-पिता अलग हो जाते हैं. इसी बीच उसे एक गरीब लड़की से प्यार हो जाता है. लेकिन कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, जिन्हें देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स ओपन करना होगा.

इट्स ओके टू नॉट बी ओके

इस सीरीज की कहानी एक ऐसी लड़की की है जिसपर उसकी मां काफी अत्याचार करती है और अपने हिसाब से चलाते रहती है, लेकिन बाद में उसे ऐसा लड़का मिलता है जो उसके जीवन में खुशियों के रंग भर देता है.

ऑल ऑफ अस आर डेड

ऑल ऑफ अस आर डेड साल 2022 में रिलीज हुई थी. अगर आपको जॉमबी देखना पसंद है तो ये सिरीज आपको बहुत पसंद आएगी.

Additionally Learn Homicide Thriller On OTT: नेटफ्लिक्स पर इन मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज को देखकर घूम जाएगा दिमाग, भर-भर कर मिलेगा रोमांच

स्क्विड गेम

स्क्विड गेम के चर्चे तो चारों ओर हैं. सस्पेंस और थ्रिल से भरी यह सीरीज आपको काफी पसंद आएगी. इस सीरीज में बहुत ही बढ़िया सीन्स हैं, जिसे देखकर आप इसके कास्ट के फैन हो जायेंगे.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d