Heeramandi में शर्मिन सहगल को ‘आलमजेब’ के रोल में कास्ट करने पर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी

Photo of author

By A2z Breaking News



Heeramandi: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वेब सीरीज शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई स्टारकास्ट की शानदार प्रदर्शन के बारे में बात कर रहा है. सीरीज की कहानी भी काफी दिलचस्प और ट्विस्ट से भरपूर है. हीरामंडी के डायलॉग, किरदार, कहानियां ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है. लोगों का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने इस पॉपुलर वेब सीरीज से जादू सा पैदा कर दिया है.

हीरामंडी ने इन स्टारकास्ट ने मचाया है धमाल
हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आ रही हैं. जहां सारी अभिनेत्रियों की हर जगह तारीफ हो रही है, वहीं संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन को उनकी एक्टिंग के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाया था. लोगों को उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई और लोग कह रहे हैं कि उन्हें सिर्फ इसलिए लिया गया क्योंकि वह संजय लीला भंसाली की भांजी हैं.

Additionally Learn- Heeramandi 2 बनाने को लेकर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वेब सीरीज कभी दोबारा नहीं….

Additionally Learn-Heeramandi में ‘आलमजेब’ के रोल पर बुरी तरह ट्रोल हुईं शर्मिन सहगल, को-स्टार अदिति राव हैदरी ने ऐसे किया एक्ट्रेस का बचाव

Additionally Learn-सारी दुनिया की नजरें शाही महल की महफिलों पर हैं….नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बनी Heeramandi

शर्मिन सहगल को कास्ट करने पर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी
संजय लीला भंसाली ने बताया कि उन्होंने भांजी शर्मिन सहगल को आलमजेब के रूप में क्यों कास्ट किया. भंसाली ने इंडिया टुडे से बात की और कहा कि शर्मिन का चेहरा बिल्कुल वैसा ही है जैसा आलमजेब का होगा जो तवायफ नहीं बनना चाहती और वह तवायफ नहीं है.

आलमजेब के रोल के लिए फिट थी शर्मिन
उन्होंने कहा कि आलमजेब की भूमिका के लिए उन्हें किसी नए और मासूम व्यक्ति की जरुरत थी. वह किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे, जो आलमजेब की फीलिंग्स को बड़े पर्दे पर अच्छी तरह से दिखा सके. उन्होंने कहा कि शर्मिन में आलमजेब बनने के गुण हैं, इसलिए नहीं कि वह मेरी भांजी है. उन्होंने शेयर किया कि आलमजेब की कास्टिंग के लिए उन्होंने कई टेस्ट लिए, ऐसा इसलिए क्योंकि शर्मिन एक्टिंग में नई हैं और बाकी मेरी स्टारकास्ट प्रोफेशनल एक्टर थे.

Additionally Learn- Heeramandi और अनुपमा के बीच है ये कनेक्शन, वनराज शाह ने खुद किया खुलासा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d