Heartbreak झेल चुकी हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां! किसी को प्यार में मिला धोखा, तो किसी की टूट गई शादी

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Actress

बॉलीवुड हो या कोई भी फिल्म इंडस्ट्री, अक्सर कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के हार्टब्रेक के किस्से हमें सुनने को मिलते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री भी कुछ ऐसी कहानियों से भरी पड़ी है. यहां ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनकी लव लाइफ बेहद ही दुखभरी है. इनमें से कुछ को प्यार में धोखा मिला है तो कुछ के रिश्ते शादी के बाद टूटे हैं.

Bhojpuri Actress

भोजपुरी इंडस्ट्री से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. श्वेता ने कई बड़े सीरियल्स में काम किया है.

Bhojpuri Actress

ये एक्ट्रेस यूं तो हमेशा अपने चेहरे पर मुस्कान लिए नजर आती है, लेकिन असल जिंदगी में उनका भी कई बार दिल टूटा है. अभिनेत्री ने दो बार शादी की थी, लेकिन दोनों ही बार रिश्ता टूट गया. अब अभिनेत्री अपने पहले पति से हुई बेटी पलक और दूसरे पति से हुए बेटे के साथ मुंबई में रहती है.

Bhojpuri Actress

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा अंजना सिंह और सुपरस्टार यश कुमार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार कर बैठे थे और इसके बाद दोनों शादी के बंधन में भी बंधे, लेकिन बाद में यश कुमार को एक्ट्रेस निधि झा से प्यार हो गया और उन्होंने अंजना सिंह को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली.

Bhojpuri Actress

अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है. एक समय था जब उनके और पवन सिंह के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में थी.

Bhojpuri Actress

ये दोनों अक्सर हर जगह एक साथ नजर आते थे, लेकिन पवन सिंह ने अचानक ज्योति सिंह से शादी कर ली जिसके बाद अक्षरा के डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. ब्रेकअप के कुछ समय बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे.

Bhojpuri Actress

पाखी हेगड़े भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बेहद ही सफल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने भोजपुरी के अलावा तेलुगु, मराठी एवं कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है.

Bhojpuri Actress

पाखी ने अपने करियर के पीक समय पर उमेश हेगड़े से शादी की थी लेकिन उनकी शादी सफल नहीं हो पाई और उन दोनों का रिश्ता टूट गया. एक्ट्रेस अब अपनी दो बेटियों के साथ मुंबई में रहती हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d