Haryanvi Tune : देखिए ‘बंदूका की दुकान’ में हरियाणवी स्वैग

Photo of author

By A2z Breaking News


Haryanvi Tune : हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो ‘बंदूका की दुकान’ रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है. ग्रूवनेक्सस रिकार्ड्स की प्रस्तुति इस म्यूजिक वीडियो में हरियाणवी स्वैग दर्शकों का मन मोह रहा है. इस गाने में कृष्ण माधा और मोनी हूडा की केमिस्ट्री खूब जमी है, वहीं वीडियो में अमन राजपूत और दिव्यंका सोढ़ी का दबंग अंदाज कहर ढा रहा है. इस वजह से गाने को यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देखा है और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. एक बार आप भी देखें ये गाना-

हरियाणवी गाना हो और उसमें कुछ तड़कता-भड़कता न दिखे, तो मामला कैसे जमेगा! म्यूजिक वीडियो ‘बंदूका की दुकान’ की थीम ही कुछ ऐसी है. इसमें एक ऐसे प्रेमी को दिखाया गया है, जो किसी भी टकराने को तैयार है. अपनी प्रेमिका के भाइयों के खिलाफ होने के कारण, उसने बंदूकों का जखीरा इकट्ठा कर लिया है. उसकी प्रेमिका खुद को अपने भाइयों और अपने प्रेमी के बीच फंस पाती है. वीडियो में बंदूक की गोलियों के बीच दमदार डांस और रोमांचक दृश्य हैं, जो दर्शकों को अलग ही दुनिया में ले जाते हैं.

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : संजना पांडेय बनीं टीआरपी क्वीन, उनकी इस फिल्म को मिली टॉप रेटिंग

Haryanvi track : कृष्ण माधा और मोनी हूडा का हरियाणवी स्वैग देखिए ‘बंदूका की दुकान’ 2

हरियाणवी स्वैग के साथ ‘बंदूका की दुकान’ अभी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. इस गाने के गीतकार कासु रथलिया हैं, जबकि संगीतकार अभि सैनी हैं. इसके निर्माता ऋषभ तोमर हैं. निर्देशक दिशांत अग्रवाल हैं. डीओपी अभिषेक एवं आयुष हैं. मेकअप पल्लवी और उनकी टीम ने किया. कास्टिंग आरआरवी प्रोडक्शन का है.

Additionally Learn: Bhojpuri Movie : ‘सूर्यवंशम’ का फर्स्ट लुक जारी होते ही पावर स्टार के फैंस हुए पागल!



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d