Hanuman OTT Launch: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी तेजा सज्जा स्टारर ‘हनुमान’, नोट कर लें डेट और टाइम

Photo of author

By A2z Breaking News


Hanuman OTT Launch

तेजा सज्जा-स्टारर ‘हनुमान’ को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला था और यह बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी. अंजनादारी नामक काल्पनिक गांव पर आधारित यह फिल्म एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे भगवान हनुमान की शक्ति प्राप्त हो जाती है. ‘हनुमान’ की लोकप्रियता और सफलता के कारण दर्शक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उत्सुक हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Hanuman OTT Launch

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हनुमान’ के निर्माताओं ने अपना ओटीटी पार्टनर तय कर लिया है और फिल्म अगले महीने रिलीज होने की उम्मीद है. कुछ सूत्रों का कहना है कि ‘हनुमान’ 2 मार्च 2024 को जी5 पर रिलीज होगी.

Hanuman OTT Launch

123तेलुगु.कॅाम से बात करते हुए तेजा सज्जा ने ‘हनुमान’ को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में बहुत खुश हूं. फिल्म को हर तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं. मैं अन्य भाषाओं की प्रतिक्रिया देखकर शॅाक हूं.”

Hanuman OTT Launch

आगे तेज सज्जा ने कहा “मैं तेलुगु दर्शकों से परिचित हूं, लेकिन अन्य भाषा के दर्शक मुझे जानते तक नहीं हैं. मैं बॉक्स ऑफिस आंकड़ो को देखकर हैरान हूं. हनुमान मेरे करियर की एक बेंचमार्क फिल्म रहेगी. मैं दर्शकों को दिल से धन्यवाद देता हूं.”

Hanuman OTT Launch

‘हनुमान’ की रिलीज से पहले तनावपूर्ण माहौल के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने 123तेलुगु.कॅाम को आगे बताया, “पिछले दस दिनों के दौरान मुझे कोई घबराहट महसूस नहीं हुई. हमें विश्वास था कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा. अब, थिएटर और शो मायने रखते हैं.”

Hanuman OTT Launch

आगे तेज सज्जा ने कहा “हमें विश्वास था कि हनुमान जी दीर्घकाल तक जीवित रहेंगे. पहले हफ्ते नहीं तो दूसरे या तीसरे हफ्ते में दर्शक फिल्म देखेंगे. हमें इस पर विश्वास था और यह बिल्कुल वैसा ही हो रहा है जैसी हमें उम्मीद थी.”

Hanuman OTT Launch

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राय भी हैं. फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया.

Hanuman OTT Launch

फिल्म के तकनीकी टीम में दशरधि शिवेंद्र द्वारा छायांकन, साईबाबू तलारी शामिल हैं और इसका म्युजिक गौरीहरि, अनुदीप देव और कृष्ण सौरभ की ओर से दिया गया है.

Hanuman OTT Launch

सूत्रों के मुताबिक मेकर्स ने हनुमान के स्ट्रीमिंग राईट्स फिल्म के स्ट्रीमिंग पार्टनर जी5 को बेच दिए हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d