Grah Gochar June 2024: जून में ये कई ग्रह बदलने जा रहे अपनी चाल, इन 4 राशियों की होगी तरक्की

Photo of author

By A2z Breaking News



Grah Gochar June 2024: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह गोचर का विशेष महत्व है. सभी ग्रह एक निश्चित समय पर अपनी चाल बदलते है. पंचांग के अनुसार जून में 6 ग्रहों की चाल में बदलाव होने जा रहा है, जिसमें सबसे पहले 1 जून को ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह मेष राशि में गोचर करेंगे. 12 जून को भौतिक सुख सुविधा के स्वामी शुक्र ग्रह वृषभ राशि गोचर करेंगे, इसके बाद ग्रहों के राजकुमार बुध 14 जून को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और 29 जून को मिथुन से कर्क राशि में भी चले जाएंगे. वहीं ग्रहों के राजा भगवन सूर्य भी 15 जून को मिथुन राशि में गोचर करेंगे. 29 जून को शनि ग्रह अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में वक्री होंगे, जिससे कुछ राशियों के करियर और कारोबार में तरक्की के योग बनेगा…

मेष राशि
जून में होने जा रहे 6 ग्रहों की चाल में बदलाव आपके लिए शुभ साबित हो सकता है. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इस दौरान आपके कई अधूरे कार्य पूरे होने की उम्मीद है.आप देश- विदेश की यात्रा पर भी जा सकते हैं. आपको अपने करियर का दायरा बढ़ाने में सफलता मिलेगी और प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की के कई अवसर मिलेंगे. साथ ही आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. साथ ही शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन शानदार रहने वाला है.

वृषभ राशि
आप लोगों के लिए 6 ग्रहों की चाल में बदलाव लाभदायक होगा . इस दौरान परिवार में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है और सुख-सौभाग्य की प्राप्ति हो सकती है. आप इस महीने कोई प्रापर्टी या वाहन खरीद सकते हैं. नौकरी करने वाले जातकों का करियर मजबूत होगा और कई प्रभावशाली लोगों से जान पहचान बढ़ेगी. व्यापारियों को इस दौरान अच्छा धनलाभ मिल सकता है. इस दौरान आपकी आय में भी वृद्धि होगी.

Additionally Learn: Bada Mangal 2024 Date: इस साल कब-कब है बड़ा मंगल, जानें महत्व और इस दिन किन-किन चीजों का करें दान

सिंह राशि
छह ग्रहों का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों के लिए अनुकूल सिद्ध हो सकता है. इस दौरान पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में लाभ प्राप्ति के कई अच्छे अवसर मिलेंगे इस समय आपको समय समय पर आकस्मिक धनलाभ होता रहेगा.आपको संतान पक्ष से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. साथ ही इस दौरान आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आप इस दौरान कहीं घूमने जा सकते हैं.

धनु राशि
आप लोगों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी होगा. मंगल ग्रह आपकी राशि से पंचम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं इसलिए आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जैसे संतान का विवाह हो सकता है, उसकी नौकरी लग सकती है.अगर आपका किसी से प्रेम संबंध चल रहा है तो आपका प्रेम संबंध विवाह संबंध में बदल सकता है. आपकी जो भी योजनाएं रुकी हुई थीं, वे अब धीरे धीरे पूरी होने लगेंगी.कोई संपत्ति खरीदने का प्रयास कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में एक दूसरे का सहारा बनते हुए सभी कार्य करेंगे.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d