Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या सवि और रजत आने वाले हैं करीब?

Photo of author

By A2z Breaking News



Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के पसंदीदा शोज में से एक है ‘गुम है किसी के प्यार में’. मेकर्स आए दिन सीरियल में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लाते रहते हैं, जिससे दर्शकों का मनोरंजन बना रहे. जहां एक तरफ सीरियल के लीड एक्टर शक्ति अरोड़ा को एक्टर हितेश भारद्वाज रिप्लेस कर चुके हैं ओर उनके साथ-साथ ईशान के आई बाबा के अलावा पूरा भोसले परिवार भी शो से बाहर हो चुका हैं. वहीं, दूसरी ओर शो में नए किरदारों की भी एंट्री हुई है. ऐसे में अब हम आपको शो का स्पॉयलर देंगे, जिसे जानकर आपको मजा आ जायेगा.

गुम है किसी के प्यार में का स्पॉयलर

गुम है किसी के प्यार में अब तक हमने देखा कि कैसे ईशान के आई और बाबा ईशान की मौत के बाद सवि को अपनी बेटी मानकर उसका घर बसाना चाहते हैं. वहीं, शो के नए लीड एक्टर हितेश भारद्वाज यानी रजत ठक्कर अपनी ऑन स्क्रीन बेटी अमायरा ठाकुर यानी सायशा के साथ नजर आ रहे हैं. सायशा की मां अब इस दुनिया में नहीं है इसलिए रजत की मां उनके लिए नई-नई लड़कियों की रिश्ते लेकर आते रहती हैं, ताकि वह अपनी पुरानी यादों को पीछे छोड़कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ सके. ऑडियंस को अब इस शो में देखने को मिलने वाला है कि सायशा (सई), सवि को अपनी परी मां मान चुकी है. शो में यह भी दिखाया जायेगा कि सवि कभी मां नही बन सकती है और यह सच उसकी आई, लड़केवालों से छुपाने की कोशिश करती है. इसके बाद आज हितेश भारद्वाज की एंट्री के बाद पहली बार सवि और रजत की खट्टी मीठी नोक झोंक देखने को मिलेगी. अब सई के मां न बनने वाली बात लड़के वालों को पता चलती है या नहीं, सई को मां का प्यार मिलेगा या नहीं या फिर सवि और रजत अपनी जिंदगी के आगे बढ़ पाते हैं या नहीं? इन सब सवालों का जवाब आपको स्टार पर प्लस पर 8:00 बजे मिल जायेगा.

Additionally Learn Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: आखिरी एपिसोड की शूटिंग के बाद इमोशनल हुए शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा ने कही ये बात

गुम है किसी के प्यार में के नए किरदार

शो में नए किरदारों की बात करें तो गुम है किसी के प्यार में हितेश और भाविका के लीड रोल में हैं. वहीं, ऑन स्क्रीन इन दोनों को जोड़ने का काम एक बाल कलाकार करेंगी. जो,अमायरा खुराना हैं. इसके अलावा शो में वरुण जैन, पल्लवी प्रधान और करणवीर बोहरा भी नजर आएंगे.

Additionally Learn Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद कुछ ऐसा होगा सवी का लुक, हितेश भारद्वाज संग लड़ाएंगी इश्क, नया पोस्टर आउट



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d