Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी से शशांक तोड़ देगा शादी

Photo of author

By A2z Breaking News



Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा स्टारर सीरियल गुम है किसी के प्यार में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने मिलेगा. सीरियल में दिखाया गया कि अवॉर्ड फंक्शन के बाद रजत, अर्श के घर पार्टी में जाता है. वहां पर अर्श बातों ही बातों में उसकी बेइज्जती करता है और आशिका के करीब जाता है. उन दोनों को साथ देखकर रजत को काफी बुरा लगता है और उसे सारी पुरानी बातें याद आ जाती है. रजत बहुत ज्यादा ड्रिंक करता है और उसी हालत में घर लौटता है.

सवी संग शादी तोड़ देगा शशांक

गुम है किसी के प्यार में एक बड़ा मोड़ आने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी और रजत की प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर ऑनलाइन लीक कर दे जाती है. शशांक ये तसवीरें देखकर चौंक जाता है. वो ठगा सा महसूस करता है और सवी से शादी तोड़ देता है. सवी और रजत के परिवार में तसवीरों को लेकर हलचल मच गई. हालांकि सवी, शशांक को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वो नहीं समझता. उसे लगता है कि उसे धोखा मिला है. सवी द्वारा स्थिति को समझाने के बाद भी शशांक उनके रिश्ते को खत्म करने के फैसले पर अड़ा रहेगा.

Additionally Learn- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बेहोश हुई सई को अस्पताल ले जाएगी सवी, घटिया बात कहने पर रजत को मारेगी थप्पड़

Additionally Learn: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विलेन के रोल में इस एक्टर ने ली एंट्री, सवी-रजत की जिंदगी करेगा तबाह

Additionally Learn- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की जिंदगी बर्बाद करने आया है शशांक, क्या रजत रोक पाएगा इस शादी को

सई की तबीयत हो जाती है खराब

गुम है किसी के प्यार में दिखाया गया कि सई की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो जाएगी कि क्योंकि उसे ममता ने दवाई की पूरी बोतल पिला देती है. सई को बेचैनी महसूस होती है और वो सवी को याद करती है. सवी को ऐसा लगता है मानो सई उसे याद कर रही हो. वहीं, अर्श की पार्टी में बार-बार वो रजत की बेइज्जती करता है. रजत जानता है, लेकिन वो आशिका की वजह से ज्यादा कुछ नहीं कहता. अर्श, रजत के सामने आशिका को डायमंड रिंग पहनाता है और उसके साथ रोमांटिक डांस करता है. रजत ये देखकर मन ही मन जलन महसूस करता है और बहुत ड्रिंक करता है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d