Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में 10 साल का लीप आने पर आयशा सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Photo of author

By A2z Breaking News



Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में जल्द ही 10 या फिर 12 साल का लीप आएगा. अफवाहें हैं कि शक्ति अरोड़ा शो से बाहर हो जाएंगे. वहीं भाविका शर्मा, एकमात्र ऐसी कलाकार होंगी, जो लीप के बाद भी दिखाई देंगी. हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. अब आयशा सिंह ने लीप को लेकर बात की है. बता दें कि एक्ट्रेस को आखिरी बार गुम है किसी के प्यार में के पहले सीजन में सई की भूमिका में देखा गया था.

आयशा सिंह ने गुम है किसी के प्यार में आ रहे लीप को लेकर तोड़ी चुप्पी
आयशा सिंह गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स की आभारी हैं, क्योंकि इस शो से उन्हें काफी कुछ मिला है. एक्ट्रेस ने लीप को लेकर ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा, “मैंने 10 साल के लीप के बारे में चर्चाओं के बारे में सुना है. मैं शो के लिए शुभकामनाएं देती हूं. गुम है किसी के प्यार में ने मुझे बहुत कुछ दिया है और मैं हमेशा चाहूंगी कि यह बेस्ट हो और जनता से जुड़ा रहे… मेकर्स जरूर कुछ रोजकता लाने के लिए कहानी में बदलाव ला रहे होंगे.” उन्होंने सीरियल की टीम को अपना बहुत सारा प्यार भी दिया.

Learn Additionally- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में शक्ति अरोड़ा को रिप्लेस करेंगे हर्षद चोपड़ा, एक्टर बोले- एंट्री की खबरों को मैं…

फ्यूचर प्लान को लेकर क्या बोली आयशा सिंह
आयशा सिंह ने अपने फ्यूचर प्लान पर बात करते हए कहा, “मैं सिर्फ अच्छे प्रोजेक्ट करना चाहती हूं, चुनौतीपूर्ण या अलग भूमिकाएं निभाना चाहती हूं. इसके लिए और मीडियम मायने नहीं रखता. मुझे अलग-अलग किरदार निभाना पसंद है और मुझे दिलचस्प कहानियां बताना पसंद है, इसलिए उम्मीद है कि जल्द ही मैं ऐसा करूंगी.” वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयशा सिंह को उड़ने की आशा की सीरियल में एक स्पेशल प्रोमो शूट के दौरान देखा गया था. वह फिलहाल काम से छुट्टी पर हैं.

Learn Additionally-Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शक्ति अरोड़ा ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- निर्माता जो भी निर्णय लेंगे….



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d