Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में विलेन की भूमिका निभाने पर करणवीर बोहरा ने तोड़ी चुप्पी

Photo of author

By A2z Breaking News



Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में अपने दिलचस्प कहानी से दर्शकों के दिलों को जीत रहा है. शो के उतार-चढ़ाव दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखते हैं और हाई-ऑक्टेन ड्रामा टीआरपी चार्ट में इसे टॉप पर बनाए हुए है. शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह सवी, ईशान और रीवा की भूमिका में धमाल मचा रहे हैं. बीते दिनों खबरें आई थी कि सीरियल लीप लेने वाला है. हालांकि निर्माता ने इन रूमर्स को खारिज कर दिया.

ईशान, सवी और रीवा के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी
गुम है किसी के प्यार में का मौजूदा ट्रैक ईशान, सवी और रीवा के इर्द-गिर्द घूमता है. यह शो तीनों के लव ट्रायंगल को बड़े ही मजेदार तरीके से दिखा रहा है. सीरियल फिलहाल ईशान और सवी के तलाक लेने के इर्द-गिर्द घूमता है, जिससे हरिनी अनजान है. इधर अभिनेता करणवीर बोहरा ने सीरियल में एंट्री कर ली है. वह नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे. उनके कैरेक्टर का नाम भवर पाटिल है.

Additionally Learn-Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शक्ति अरोड़ा ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- निर्माता जो भी निर्णय लेंगे….

Additionally Learn- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आ रहा है 10 साल लीप, ईशान बोले- मुझे बस इतना कहा है कि…

Additionally Learn- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सुरेखा का बेटा चिन्मय करेगा उसकी बेइज्जती, फूट-फूटकर रोएगी अक्का साहेब

‘गुम है किसी के प्यार में’ नए विलेन के तौर पर करणवीर बोहरा की एंट्री
करणवीर बोहरा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. शो में करणवीर बोहरा के किरदार की एंट्री के साथ ईशान और सवी की जिंदगी में आने वाले सभी उतार-चढ़ाव को देखना दिलचस्प होगा. उसी के बारे में बात करते हुए, करणवीर बोहरा ने फिल्मीबीट संग बात करते हुए कहा, “मैं शो गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. मैं खुश हूं कि मेरे फैंस को मुझे टेलीविजन पर देखने का मौका मिल रहा है.

सीरियल में अपने रोल के लिए एक्साइटेड हैं करणवीर बोहरा
करणवीर ने कहा, शो गुम है किसी के प्यार में , मैं बाजीराव पाटिल नाम के एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाऊंगा. यह पहली बार है जब मैं ऐसा किरदार निभाऊंगा, उसमें नकारात्मकता का भाव होगा, जो ईशान और सवी के जीवन में उथल-पुथल पैदा करेगा, जिसे एक्सप्लोर करने के लिए मैं उत्साहित हूं. बीस साल बाद एक बार फिर स्टार प्लस के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा लग रहा है और यह मेरे लिए घर वापसी जैसा है.” राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैका परवीन की ओर से निर्मित ‘गुम है किसी के प्यार में’ रोजाना रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

Additionally Learn- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में ईशान को नहीं किया जाएगा रिप्लेस, मेकर्स ने लीप को लेकर तोड़ी चुप्पी





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d