Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: जानें क्यों सवी शो को छोड़ रही

Photo of author

By A2z Breaking News



Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में जल्द ही दर्शक लीप देखेंगे. कहा जा रहा है कि लीप के बाद मेकर्स नये किरदारों की एंट्री करवाएंगे. शक्ति अरोड़ा, सुमित सिंह सहित कई अन्य किरदारों ने शो छोड़ने की बात कन्फर्म कर दी है. इस बीच ऐसी भी खबरें चल रही हैं कि भाविका शर्मा यानी सवी भी शो को अलविदा कह देंगी. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सवी शो नहीं छोड़ेगी. इन सबके बीच सुनने में आया कि भाविका का मेकर्स के साथ लड़ाई हो गया.

भाविका शर्मा ने कही ये बात
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुम है किसी के प्यार में दस साल का लीप आएगा. एक-एक करके सारे किरदार शो को अलविदा कहते जा रहे हैं. शक्ति अरोड़ा के शो छोड़ने से फैंस काफी दुखी है. नये-नये नाम सामने आ रहे है जो लीप के बाद सीरियल में एंट्री लेंगे. कहा जा रहा है कि नया प्रोमो भी शूट कर लिया गया है. इसके अलावा, सास बहू और साजिश की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि भाविका और मेकर्स के बीच किसी तरह की अनबन है. इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या शो के सेट पर रीवा का बॉयफ्रेंड से हुआ खूब झगड़ा, आया पैनिक अटैक, बोलीं- सेट पर उनकी…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल में लीप को लेकर सवी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे इस खबर के…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद ईशान को रिप्लेस करने पर हितेश भारद्वाज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेकर्स ने मुझसे…

गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स संग सवी की लड़ाई
शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा की एंट्री गुम है किसी के प्यार में लीप के बाद हुई थी. दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को बहुत जल्द ही अपना लिया और खूब सारा प्यार दिया था. अब उनके जाने की खबरों से फैंस का दिल टूट गया है. वहीं, रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सवी का कॉकरो प्रोडक्शंस के साथ विवाद था और वह शो छोड़ देंगी. जिसके बाद गॉसिप्स टीवी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन हाउस के साथ कोई भी विवाद नहीं होने की बात कही. साथ ही ऐसे अफवाह को झूठी खबर बताया.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d