Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के ईशान के हाथ लगा प्रोजेक्ट

Photo of author

By A2z Breaking News



Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में को लेकर इन दिनों काफी बज है. सीरियल की कहानी सात साल आगे बढ़ गई है. लीप के बाद इसका हिस्सा शक्ति अरोड़ा नहीं है और इसमें अब नये किरदारों की एंट्री हो गई है. फैंस ईशान का किरदार खत्म करने को लेकर मेकर्स से काफी नाराज है. सीरियल में अब नये मेल लीड की एंट्री हुई है और स्टोरी पूरी तरह से बदल गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें है कि शक्ति को नया शो मिल गया है. इसपर एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

गुम है किसी के प्यार में छोड़ते ही शक्ति अरोड़ा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
गुम है किसी के प्यार में शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया था. अब शो में ईशान की मौत हो गई है और भवर पाटिल का किरदार भी खत्म कर दिया गया है. सवी, शांतुन और ईशा की बेटी बनकर रह रही है. वहीं, शक्ति अरोड़ा का ट्रैक खत्म हो चुका है और फैंस उन्हें शो में देखना मिस करते हैं. इस बीच खबरें आई कि शक्ति को एकता कपूर का नया शो नागिन 7 मिल गया है. इसपर एक्टर ने रिएक्ट किया है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अब सीरियल में नजर नहीं आएंगे ईशान, शक्ति अरोड़ा बोले- ये रोल मेरे दिल के…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप से पहले इस किरदार ने छोड़ा शो, कहा- आखिरी दिन मैं रो दूंगा…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद सीरियल में इस किरदार की दोबारा होगी वापसी, कहा- आपके घर आ रही हूं

नागिन 7 में नजर आएंगे शक्ति अरोड़ा
नागिन 7 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है और फैंस जानना चाहते हैं कि इस बार लीड रोल कौन निभाएगा. फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है. शो में लीड रोल निभाने पर शक्ति अरोड़ा ने टेलीएक्सप्रेस से कहा, “नागिन ऑफर नहीं की गई है, इसलिए मैं इस पर कमेंट नहीं कर सकता.” फिलहाल फैंस को शक्ति को किसी नये प्रोजेक्ट में देखने के लिए इंतजार करना होगा. बता दें कि नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश ने मुख्य किरदार निभाया था. वहीं, गुम है किसी के प्यार में अब हितेश भारद्वाज ने एंट्री ले ली है और वो रजत ठक्कर का रोल प्ले कर रहे हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d