Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: इस तरह खत्म होगी ईशान की कहानी

Photo of author

By A2z Breaking News



Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में नये कास्ट की एंट्री कुछ दिनों बाद हो जाएगी. कहानी नयी हो जाएगी और फ्रेश चेहरे शो में दिखेंगे. सवी और ईशान की लव स्टोरी खत्म हो जाएगी और मेकर्स इसमें नया ट्विस्ट लेकर आएंगे. शो में लीप आने को लेकर अलग-अलग खबरें चल रही है, इस बीच नया प्रोमो आया है, जिसमें सवी और ईशान शादी के मंडप में दिखते हैं. उनके आस-पास बम बलास्ट होता है.

गुम है किसी के प्यार का नया प्रोमो
गुम है किसी के प्यार में हाई-ऑक्टेन ड्रामा दिखाया जा रहा है. नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सवी और ईशान की शादी होते देख फैंस खुश हो गए. इसमें एक ट्विस्ट है, बम विस्फोट और बंदूक लिए एक इंसान दिखता है. एक इंटरव्यू में शक्ति अरोड़ा यानी ईशान ने आने वाले ट्विस्ट को लेकर कहा, जिस दिन का फैंस को इंतजार था, वो दिन आ गया. ईशान और सवी मिलने जा रहे हैं. ईशान और सवी ने अपने प्यार को कबूल कर लिया है और शादी करने का फैसला किया है, लेकिन एक मोड़ है, जिसके लिए दर्शकों को खुद को तैयार करना होगा.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: क्या शो के सेट पर रीवा का बॉयफ्रेंड से हुआ खूब झगड़ा, आया पैनिक अटैक, बोलीं- सेट पर उनकी…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल में लीप को लेकर सवी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे इस खबर के…

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद ईशान को रिप्लेस करने पर हितेश भारद्वाज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेकर्स ने मुझसे…

जानें आगे का क्या होगा ट्रैक
वहीं, भाविका शर्मा उर्फ ​​सवी ने कहा, “ईशान और सवी का रियूनियन आखिरकार आ ही गया. दोनों अपने प्यार का एक-दूसरे से इजहार करेंगे और शादी का फैसला लेंगे. एक्ट्रेस ने कहा कि दर्शकों को एक आश्चर्यजनक टर्निंग का इंतजार करना होगा. फैंस इसे काफी एंजॉय करेंगे. आपको इसके लिए इंतजार करना होगा.” गौरतलब है कि गुम है किसी के प्यार में भाविका शर्मा लीप के बाद बनी रहेगी, लेकिन शक्ति अरोड़ा शो को अलविदा कहने वाले हैं. आगे का एपिसोड काफी मजेदार और जबरदस्त होने वाला है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d