Garena Free Fireplace MAX Redeem Codes for twenty fifth June 2024

Photo of author

By A2z Breaking News



Garena Free Fireplace MAX Redeem Codes for twenty fifth June 2024 : बीते कुछ समय से ऑनलाइन गेम्स का जो क्रेज है वह युवाओं के बीच में तेजी से बढ़ रहा है. हर उम्र के लोग इन गेम्स को खेलने का आनंद लेने लगे हैं. आज हम आपको एक ऑनलाइन गेम के बारे में बताएंगे, और इसके रिडीम कोड्स के बारे में भी चर्चा करेंगे.

गरेना फ्री फायर मैक्स एक मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है, जिसके माध्यम से व्यक्ति विशेषज्ञता को प्रदर्शन करके दुनियाभर के खिलाड़ियों को एक ही जगह पर ऑनलाइन मिलकर गेम का आनंद लेते हैं. इस गेम के खिलाड़ियों को डायमंड्स, पेट एनिमल, स्किन और स्पेशल आउटफिट जैसे कई इन-गेम आइटम्स की एक बड़ी जरूरत हो सकती है.

इस तरह के ऑनलाइन गेम्स में आमतौर पर मिलने वाले गिफ्ट्स बहुत महंगे होते हैं, जिस वजह से इन्हें खरीदना सभी प्लेयर्स के लिए संभाव नहीं होता. लेकिन आप इन गेम्स के सब्सक्रिप्शन को नहीं खरीदना चाहते हैं, तो आप रिवार्ड कोड्स का इस्तेमाल करके इन आइटम्स को फ्री में हासिल कर सकते हैं. इन रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करके आप किसी एडिशनल सब्सक्रिप्शन फी के बिना पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप भी इस गेम को खेलने के दीवाने हैं, तो आज हम आपको उन कोड्स के बारे में बताएंगे, जिनका इस्तेमाल करके आप फ्री में गिफ्ट्स प्राप्त कर सकते हैं. चलिए, इस लिस्ट पर डालते हैं एक नजर.

Additionally Learn : Gaming Chair: ये हैं टॉप 5 बेस्ट गेमिंग चेयर, जानें यहां

Additionally Learn : 10 Most Fashionable Video games: दुनियाभर में करोड़ों लोग हैं इन ऑनलाइन गेम्स के दीवाने, यहां देखें लिस्ट

Garena Free Fireplace Max Redeem Codes Right this moment, June twenty fifth

—–

Garena Free Fireplace MAX: रिवॉर्ड में मिलेंगे ये आइटम्स

गरेना फ्री फायर मैक्स के डेवलपर्स हर दिन नये रिडीम कोड जारी करते हैं, जो प्लेयर्स को फ्री रिवॉर्ड्स प्रोवाइड करते हैं. इन रिवॉर्ड्स में स्किन, वेपन्स, डायमंड्स और अन्य कॉस्मेटिक आइटम शामिल हो सकते हैं. इन रिडीम कोड्स का इस्तेमाल करने के लिए, खिलाड़ियों को ऑफिशियल रिडेम्पशन वेबसाइट पर जाकर अपने अकाउंट से लॉग इन करना होता है. एक बार लॉग इन करने के बाद, प्लेयर्स को कोड को टेक्स्ट बॉक्स में दर्ज करना और रिडीम बटन पर क्लिक करना होता है. अगर कोड सही है, तो प्लेयर अपने इन-गेम मेल में रिवॉर्ड्स प्राप्त करेंगे. यह ध्यान रखना जरुरी है कि रिडीम कोड सीमित समय के लिए ही वैलिड होते हैं. इसलिए, प्लेयर्स को जल्द से जल्द उनका इस्तेमाल कर लेना चाहिए.

How To Redeem Garena Free Fireplace Max Codes ?

Garena Free Fireplace कोड्स रिडीम करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो
Step1: सबसे पहले Garena Free Fireplace के रिडेम्पशन पोर्टल को ओपन कर लें
Step 2: इसके बाद Fb, Apple, Twitter या फिर Google ID से लॉग-इन कर लें.
Step 3: लॉग-इन करने के बाद आपको एक टेक्स्ट बॉक्स दिखाई देगा. वहां पर आपको रिडीम कोड डालना है और OK बटन दबा देना है
Step 4: कोड्स डाल देने के 24 घंटों के अंदर आपके अकाउंट में गिफ्ट्स डाल दिये जाएंगे.
जानकारी के लिए बता दें इन कोड्स का इस्तेमाल केवल एक बार ही किया जा सकेगा. इनमें से आप किसी भी कोड का इस्तेमाल दोबारा नहीं कर सकते हैं.



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d