Free internet sequence: फ्री में देखें ये धांसू वेब सीरीज

Photo of author

By A2z Breaking News


Free internet sequence: अब ओटीटी प्लेटफॉर्म को लोग सिनेमाघरों से ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें हजारों तरह के कंटेंट मिल जाते हैं, लेकिन अधिकतर ओटीटी में सब्सक्रिप्शन की दिक्कत आ जाती है. एमएक्स प्लेयर पर सभी फिल्में, ड्रामा और वेब सीरीज फ्री में देखने को मिल जाती हैं.

Campus diaries

कैंपस डायरीज
यह एक बेहतरीन कॉलेज ड्रामा है, जिसमें 6 विद्यार्थियों की कहानी को दर्शाया गया है. उन्हें कॉलेज के दिनों में कई चुनौतियों का सामना स्टूडेंट्स को करना पड़ता है, इस सीरीज में रोमांस, लड़ाइयां, दोस्ती सभी कुछ देखने को मिलेगा. इसके कुल 12 एपिसोड्स है जो एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है.

Additionally Learn- Mirzapur 3 से लेकर Gullak 4 तक, इन वेब सीरीज का सबको है बेसब्री से इंतजार, आज ही कर लें वॉच लिस्ट में शामिल

Bhaukal
Bhakual

भौकाल
यह एक बेहतरीन क्राइम ड्रामा है. इसके कुल दो सीजन है. यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर है. इसकी कहानी एसएसपी नवनीत सिकेरा पर आधारित है, जो मुजफ्फरनगर के ‘क्राइम कैपिटल’ को ‘पीस कैपिटल’ में बदलने की कोशिश करते हैं.

Ek Thi Begum
Ek thi begum

एक थी बेगम
यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. इसमें एक्ट्रेस अनुजा साठे ने जाहिर की पत्नी अशरफ उर्फ सपना का किरदार निभाया है. इसमें आपको देखने को मिलेगा कि कैसे अशरफ उर्फ सपना अपने पति की हत्या का बदला अंडरवर्ल्ड डॉन मकसूद से लेती है. इसके दो सीजन एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है.

Raktanchal
Raktanchal

रक्तांचल
इसके नाम की तरह यह वेब सीरीज भी क्राइम और थ्रिलर का मिश्रण है. यह वेब सीरीज माफियाओं की कहानियों पर आधारित है. इसमें आपको एक्शन का भी तड़का देखने को मिलेगा. यह 1980 में पूर्वांचल में हुई घटनाओं पर है. इसमें दो सीजन है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है.

Additionally Learn- The Household Man 3 vs Farzi 2: मनोज बाजपेयी ने दोनों ही वेब सीरीज के क्रोसओवर पर तोड़ी चुप्पी, कहा- काफी मजा आने…

Aashram
Aashram

आश्रम
यह बॉबी देओल की बेहतरीन वेब सीरीज है, जिसमें उन्होंने हजारों लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले बाबा का रोल निभाया है.

Aashram Thriller Film
नहीं है ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन… तो अभी फ्री में देखें ये धांसू वेब सीरीज, पंचायत भी इसके आगे फेल 7

इस वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. इसमें बॉबी देओल की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई है. इसे एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है.

रिपोर्ट- रिया दुबे

Additionally Learn- Swatantrya Veer Savarkar OTT Launch Date: रणदीप हुड्डा की फिल्म इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट-टाइम



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d