Flipkart Sale: सेविंग के साथ करना चाहते हैं खरीदारी, तो Flipkart कर लिया है Bachat Days की तैयारी

Photo of author

By A2z Breaking News



Flipkart Massive Bachat Days Sale: फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एक बार फिर से बंपर सेल शुरू हो गई है. ज्ञात हो कि यह सेल बीते 1 जुलाई से शुरू हुई है और 7 जुलाई तक चलेगी. फ्लिपकार्ट के इस बिग बचत डेज सेल में हर कैटेगरी पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर एक से बढ़कर एक ऑफर मौजूद है. ऐसे में अगर आप भी सस्ते कीमत पर कुछ खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है.

इन बैंकों पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट और साथ में ईएमआई ऑप्शन भी मौजूद

फ्लिपकार्ट के इस बिग बचत डेज सेल में खरीदारी करते समय कई बैंको पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. खासकर बीओबी कार्ड से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आपके पास बैंक ऑफ बड़ौदा का क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड है तो फ्लिपकार्ट का यह डील धांसू बन जाएगी. इसके साथ ही कई प्रोडक्ट्स ऐसे हैं जिससे अगर आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से खरीदारी करते हैं तो भारी डिस्काउंट मिल सकता है.

मजे की बात तो यह है कि इस सेल मे कई प्रोडक्ट को आप मंथली ईएमआई इंस्टॉलमेंट के साथ भी खरीद सकते है. ध्यान देने वाली बात यह है कि यह सेल 1 जुलाई को खत्म हो जाएगी. एचडीएफसी बैंक कार्ड पर भी धाकड़ छूट मिल रहा है जिसका लाभ उठाकर आप अच्छी – खासी सेविंग कर सकते हैं.

इन प्रोडक्ट्स पर इतने प्रतिशत की छूट

फ्लिपकार्ट के इस बिग बचत डेज सेल में मेन्स स्पोर्ट्स शूज पर 40 से 60 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही अगर आप इस सेल में टॉप ब्रांड की एसी की खरीदारी करते हैं तो 4000 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिलेगा. इस सेल के दौरान अगर आपने कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बनाया है तो 1 से 4 जुलाई के बीच आप मोटोरोला का कोई भी मॉडल ले सकते हैं. क्योंकि इस समय मोटो डेज सेल लाइव रहेगा.

वहीं बीते 30 जून से 6 जुलाई के बीच आप ऐपल का कोई भी डिवाइस खरीद सकते हैं. इस बीच ऐपल डेज लाइव है. इस प्रकार सारे कंपनियों के तरफ से कुछ दिन खास है जिसके बीच अगर आप उस कंपनी का कोई भी फोन खरीदते हैं तो आप बंपर सेविंग कर सकते हैं.

अपने फेवरेट प्रोडक्ट को कर लें विशलिस्ट में शामिल, Flipkart पर इस दिन से शुरू हो रही बिग बचत सेल



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d