Flipkart Republic Day Sale: एप्पल के इस iPad पर मिल रहा है तगड़ा डील, सिर्फ इतना है दाम

Photo of author

By A2z Breaking News


अगर आप भी एप्पल के प्रोडक्ट के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल flipkart पर 13 जनवरी से Republic Day Sale शुरू होने वाला है. ऐसे में बहुत सारे प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. लेकिन जब बात एप्पल के प्रोडक्ट की हो तब डील और भी खास हो जाती है. Flipkart पर पहले से ही इस सेल का टीजर आ रहा है. आपको बता दें कि सेल का एक्सेस फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर को 12 घंटे पहले ही मिल जाता है.

वैसे तो इस सेल में बहुत सारे प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. लेकिन आज हम इस लेख में आइपैड के बारे में बात करने वाले हैं. Apple iPad ninth Gen की कीमत 32, 400 रुपये है, लेकिन Flipkart के इस Republic Day Sale में इसकी कीमत लगभग 24, 000 रुपये से शुरू हो सकती है. जो की एक तगड़ी डील है. आइए आपको बताते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Apple iPad ninth Gen डिटेल्स 

इस आइपैड में 64 जीबी रॉम दिया गया है, जो आपको थोड़ा कम लग सकता है. लेकिन आप ज्यादा फाइल अपने आइपैड में रखना चाहते हैं, तो आपको आइक्लाउड स्टोरेज का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ सकता हैं. 10.2 इंच डिसप्ले दिया गया है. जो कि एक टैबलेट के लिए आइडियल डिसप्ले माना जाता है. इसमें 8MP प्राइमरी और 12MP फ्रॉन्ट कैमरा दिया गया है. दरअसल टैब में प्राइमरी कैमरा का यूज ज्यादतर फाइल को स्कैन करने के लिए किया जाता है और फ्रंट कैमरा का प्रयोग ज्यादतर आनलाइन मीटिंग के लिए करते है. इसमें A13 Bionic चीपसेट दिया गया है, जो 64 बिट आर्किटेक्चर पर काम करता है. इस टैब में टच आईडी सेंसर भी दिया गया है. जिससे आप सिमलेसली इस टैब को ऑनलॉक कर सकते है. 24000 तक के डील में यह आइपैड एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d