Field Workplace Assortment: ‘कल्कि 2898 एडी’ ने तीन दिन में लगाया दोहरा शतक, अन्य फिल्मों ने की इतनी कमाई

Photo of author

By A2z Breaking News


सिनेमाघरों में प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी जोर शोर से प्रदर्शित हो रही है। पहले दिन की धांसू कमाई के बाद दूसरे दिन फिल्म की रफ्तार धीमी नजर आई। हालांकि, शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में सुधार नजर आया। वहीं, चंदू चैंपियन और मुंजा भी टिकट खिड़की पर टिके रहने का पूरा प्रयास कर रही हैं। आइए जानते हैं कि कौन सी फिल्म ने शनिवार को कैसा प्रदर्शन किया।




कल्कि 2898 एडी

कल्कि 2898 एडी में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन  ने किया है। टिकट खिड़की पर फिल्म का प्रदर्शन अब तक संतोषजनक रहा है। पहले दिन इस फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर 95.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 


वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में लगभग 40 फीसदी की कमी नजर आई। फिल्म ने शुक्रवार को 57.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने तीसरे दिन 67.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 220 करोड़ रुपये हो गई है।


चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म चंदू चैंपियन लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। 16वें दिन इस फिल्म ने 95 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 57.2 करोड़ रुपये हो गई है।





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d