Fathers Day 2024: जीतन राम मांझी पिता को याद कर हुए भावुक

Photo of author

By A2z Breaking News



Fathers Day 2024: पूरे विश्व में आज 16 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा हो. हर कोई अपने-अपने तरीके से इस दिन अपने पिता को विश कर रहा है और जिनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं, वो उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं. केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी फादर्स डे पर अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा. अपने पोस्ट के माध्यम से जीतन राम मांझी ने ये बताया कि वो आज जिस भी मुकाम पर हैं अपने पिता के दृढ़ संकल्प और संघर्ष की वजह से हैं.

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि मेरे मजदूर पिता मुझे पढ़ाना चाहते थे लेकिन उनके मालिक ने उन्हें ताना मारते हुए कहा, “क्या तुम अपने बेटे को पढ़ा कर कलेक्टर बनाओगे?” उस समय मेरे पिता ने कहा, “बेटा, मैं गांव छोड़कर कहीं और मजदूरी कर लूंगा लेकिन तुम्हें पढ़ाऊंगा जरूर.” उन्होंने आगे लिखा कि पिता की अहमियत क्या होती है शायद ही मुझसे बेहतर कोई समझ सकता है. अंत में मांझी ने हैप्पी फादर्स डे लिखा.

संतोष सुमन ने जीतन राम मांझी को विश किया फादर्स डे

इधर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी के बेटे हम (से.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने भी अपने पिता को सोशल मीडिया पर फादर्स डे की बधाई दी. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर फोटो साझा करते हुए लिखा कि जीवन रूपी यात्रा के तमाम रास्तों पर मज़बूती के साथ सहारा देने वाले पिताश्री को पितृ दिवस पर असंख्य प्रणाम. एक तपस्वी की भांति जीवन व्यतीत करने वाले अपने पिताजी को आप यथोचित आदर और प्यार दीजिए.

संतोष सुमन ने लिखा कि एक पिता अपने परिवार के जीवन को बेहतर बनाने के लिए अपना पूरा जीव समर्पित करता है. आज फादर्स डे के इस अवसर पर उनके सेवा में नखुद को समर्पित करने का संकल्प लें.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d