Fathers Day पर वरुण ने अपनी बेटी की पहली तसवीर की शेयर

Photo of author

By A2z Breaking News



वरुण धवन और नताशा दलाल के लिए ये साल काफी खास है. कपल ने इसी महीने बेबी गर्ल का स्वागत किया है. एक वीक पहले ही वरुण और नताशा बेबी को अस्पताल से घर लेकर आए हैं. अपने पहले फादर्स डे पर वरुण ने अपनी बेटी की पहली फोटो फैंस संग शेयर किया है. तसवीर बहुत क्यूट है और फैंस इसपर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इसके साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

वरुण धवन ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तसवीर
वरुण धवन और नताशा दलाल साल 2021 में शादी किया था. इसी महीने कपन ने अपने पहले बेबी का वेलकम किया. नताशा ने 3 जून को एक बेटी को जन्म दिया था. आज फादर्स डे पर एक्टर ने दो तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. पहले फोटो में अपनी बेटी के नन्हे हाथ को वो थामे दिख रहे हैं. दूसरे फोटो में वो अपने डॉग के पंजे को पकड़े हुए हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, हैप्पी फादर्स डे. मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को सेलिब्रेट करने का सबसे अच्छा तरीका है बाहर जाकर अपने फैमिली के लिए काम करना और मैं भी यहीं करूंगा. एक लड़की का पिता बनकर मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती.

Fathers Day 2024: ‘गुल्लक’ से ‘ये मेरी फैमिली’ तक, पिता संग देखें ये दिल छूने वाली वेब सीरीज, कराएं अपने फादर को स्पेशल फील

Mirzapur 3: इस शख्स ने मिर्जापुर 3 के रिलीज डेट को लेकर दिया बड़ा हिंट, मेकर्स ने वीडियो में किया बड़ा खुलासा

Panchayat 3 में सबसे ज्यादा फीस पाने पर ‘सचिव जी’ ने तोड़ी चुप्पी, जितेंद्र कुमार बोले- ‘ये कोई बात…’

वरुण धवन की अपकमिंग मूवीज
वरुण धवन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए “गर्ल डैड, वीडी बड़ा हो गया रे तू!” मनीष पॉल ने लिखा, ”बेस्ट बेस्ट बेस्ट! बेटियां आर्शिवाद होती हैं.” एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग मूवी बेबी जॉन है, जो एक एक्शन थ्रिलर है. कालीस्वरन द्वारा निर्देशित मूवी की शूटिंग में वो लगे हुए है. हाल ही में उन्होंने शूटिंग के दौरान एक बीटीएस वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बेबी जॉन, डे 83.’ मूवी में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव हैं. उनके पास सामंथा रूथ प्रभु के साथ सिटाडेल इंडिया और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d