Farhan Akhtar ने कन्फर्म की ये दो बड़ी फिल्में, डॉन 3 को लेकर किया खुलासा

Photo of author

By A2z Breaking News



Farhan Akhtar Upcoming Movies: 18 जून को, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित लक्ष्य, जिसमें ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में थे, ने अपनी रिलीज़ के 20 साल पूरे कर लिए. इसी बात के लिए एक खास सेलिब्रेशन पार्टी रखी गई थी जिसे मनाते हुए फरहान और उनके प्रोड्यूसर पार्टनर रितेश सिधवानी ने पिंकविला से खास बातचीत की और उस दौरान फरहान अख्तर ने ये खुलासा किया कि वह डॉन 3 और जी ले जरा जैसी बेमिसाल फिल्में जल्द ही लाने वाले हैं, उन्होंने ये भी कन्फर्म कर दिया है कि इन फिल्मों का निर्देशन भी वह खुद ही करेंगे.

2025 में शुरू होगी डॉन 3

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब फरहान अख्तर से उनकी अगली निर्देशित फिल्म के बारे में पूछा गया. बता दें कि फरहान ने आखिरी बार 2012 में डॉन 2 में शाहरुख खान को निर्देशित किया था और अब अपनी आगामी योजनाओं के बारे में बताते हुए, फरहान ने कहा, “हम अगले साल डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे.मेरे द्वारा इसकी वास्तव में प्रतीक्षा की जा रही है. हमने जी ले जरा की भी घोषणा की है, इसलिए यह एक और फिल्म है जिसका निर्देशन मैं करूंगा. मुझे किसी फिल्म का निर्देशन किए काफी समय हो गया है और मैं इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकता क्योंकि मुझे कुछ अद्भुत फिल्मों का हिस्सा बनने में मजा आया. मुझे इन फिल्मों का निर्देशन करने की बहुत तीव्र इच्छा महसूस होती है.”

लोगों को डॉन 3 का बेसब्री से इंतजार

डॉन एक ऐसी फिल्म थी जिसने दर्शकों को दीवाना बना दिया था, 2012 में आए डॉन 2 के बाद अब लोग दोबारा से बड़े परदे पर डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह लेते रणवीर सिंह और फरहान अख्तर की जोड़ी को देखने के लिए बेकरार हैं. फरहान अख्तर के इस फिल्म को कन्फर्म करने के बाद फैंस में काफी ज्यादा खुशी का माहौल है और सभी इस जोड़ी के जादू को देखने के लिए बेकरार हैं.

Additionally Learn: Mirzapur Season 3 Trailer: सत्ता की लड़ाई इस बार होगी खूनी गुड्डू भैया का खतरनाक अवतार… पंकज त्रिपाठी ने ट्रेलर में डाली जान

डॉन 3 के बाद आएगी जी ले जरा

फरहान अख्तर ने अपने इंटरव्यू में ये साफ कह दिया है कि 2025 में वह डॉन 3 की शूटिंग करेंगे और उसके बाद ही वह अपनी अगली फिल्म जी ले जरा के बारे में जानकारियां सामने लाएंगे. बात करें अगर स्टार कास्ट की तो अब तक इसकी औपचारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन डॉन 3 रणवीर सिंह और kiara आडवाणी की मौजूदगी तय है, अब उनके साथ उनके सह अभिनेत्री कौन होंगे इस बात का सभी को काफी इंतजार है.

Additionally Learn: Kota Manufacturing facility Season 3 Assessment: जीतू भईया लेकर आए हैं इमोशंस का रोलर कोस्टर, जानते हैं यूजर्स को कैसी लगी सीरीज



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d