Election: ‘महाराष्ट्र की जनता यह बेइज्जती नहीं सहेगी’, उद्धव का PM मोदी पर निशाना; प्रधानमंत्री ने दी यह नसीहत

Photo of author

By A2z Breaking News



उद्धव ठाकरे और नरेंद्र मोदी
– फोटो : ANI

विस्तार


लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच शिवसेना-यूबीटी नेता उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दरअसल पीएम मोदी ने उद्धव की पार्टी को नकली शिवसेना करार दिया था। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने उद्धव को बाल ठाकरे का नकली पुत्र भी कहा था। इसके जवाब में ठाकरे ने कहा है कि महाराष्ट्र इस तरह की बेइज्जती को बर्दाश्त नहीं करेगा। 

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

उद्धव ने कहा कि पीएम मोदी ने महंगाई पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा था लेकिन अब इसी मुद्दे पर वह खामोश हैं। शिवसेना-यूबीटी नेता ने कहा कि पीएम मोदी गाय पर बात करते हैं लेकिन महंगाई पर कुछ नहीं बोलते। उन्होंने कहा ‘प्रधानमंत्री ने 2014 और 2019 के चुनावों में नामांकन के लिए मेरे हस्ताक्षर लिए थे और आज वह (पीएम मोदी) मुझे बालासाहेब ठाकरे का नकली पुत्र और मेरी पार्टी को नकली शिवसेना कह रहे हैं। महाराष्ट्र में एक-दूसरे का सम्मान करने का रिवाज है और यहां के लोग इस तरह की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं करेंगे।’

उद्धव ने किसानों के मुद्दे पर पीएम मोदी से पूछा सवाल

शिवसेना-यूबीटी नेता ने सवाल किया कि महाराष्ट्र में प्याज किसानों को 1,100 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है और अब मोदी सरकार कहती है कि किसानों को एमएसपी देगी, तो पिछले 10 वर्षों से सत्तारूढ़ सरकार क्या कर रही थी?

पीएम मोदी ने उद्धव को दी नसीहत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उद्धव ठाकरे को नसीहत देते हुए कहा कि नकली एनसीपी और शिवसेना ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है। इसके बजाय उन्हें अजित पवार और एकनाथ शिंदे के साथ मिल जाना चाहिए।

प्रधानमंत्री की नसीहत पर ठाकरे का जवाब 

पीएम मोदी की नसीहत का जवाब देते हुए शिवसेना-यूबीटी नेता ने कहा ‘मुझसे शिवसेना छीनने की साजिश के मुख्य कर्ता-धर्ता पीएम मोदी हैं।’ ठाकरे ने कहा कि मुख्यमंत्री शिंदे ने शिवसेना अपने हाथ में लेने के बाद प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को धन्यवाद कहा था। उद्धाव ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने शिवसेना को तोड़ने के लिए चुनाव आयोग और विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर का इस्तेमाल किया।



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d