Drashti Dhami Pregnant: दृष्टि धामी ने खास अंदाज में अनाउंस की प्रेग्नेंसी

Photo of author

By A2z Breaking News



Drashti Dhami Pregnant: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी और नीरज खेमका के लिए आज बड़ा ही खुशी का दिन है. साल 2015 में शादी करने वाला यह जोड़ा जल्द ही माता-पिता बनने के लिए तैयार है. जी हां, दृष्टि और नीरज के घर में जल्द ही किलकारियां गुंजने वाली है. एक्ट्रेस मां बनने वाली है. कपल ने इंस्टाग्राम पर बेबी आने की खुशखबरी बड़े ही खास अंदाज में फैंस के साथ शेयर की.

दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने प्रेग्नेंसी की अनाउंस
दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया. इस क्लिप में, कपल को एक पोस्टर पकड़े हुए देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है, बेबी कमिंग सून 2024… एक दूसरे क्लिप में कपल जूस पी रहे होते हैं. वहीं उनके हाथ में एक पोस्टर होता है, जिसमें लिखा होता है, “गुलाबी हो सकता है, नीला हो सकता है… हम केवल इतना जानते हैं कि हमारा समय आ गया है! अक्टूबर 2024.” दृष्टि और नीरज अक्टूबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.

Learn Additionally- Bigg Boss OTT 3: क्या जावेद जाफरी बनेंगे अनिल कपूर के शो का हिस्सा, एक्टर ने दिया ये जवाब

Learn Additionally- वेब सीरीज और फिल्में देखकर हो गए हैं बोर… तो OTT पर देख डाले ये पाकिस्तानी ड्रामा, मिलेगा भरपूर एंटरटेनमेंट

दृष्टि धामी को सबने दी बधाई
इस वीडियो के कैप्शन में, कपल ने लिखा, “बहुत दूर नहीं एक आकाशगंगा में, एक छोटा सा विद्रोही हमारी क्रेजी ट्राइब में शामिल हो रहा है… कृपया हमें प्यार, आशीर्वाद, नकद और फ्रेंच फ्राइज भेजें #BabyKOnBoard हम अक्टूबर 2024 का इंतजार नहीं कर सकते.!”जैसे ही इस कपल ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंस की. वैसे ही फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी. आपको बता दें कि दृष्टि और नीरज की शादी 21 फरवरी 2015 को हुई थी.

Learn Additionally- Do Aur Do Pyaar OTT Launch: विद्या बालन की फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, वीकेंड में जरूर करें एंजॉय





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d