Delhi: बहरीन से लाया गया दुष्कर्म का आरोपी हवाईअड्डे पर CISF की हिरासत से फरार, जारी हुआ था लुकआउट सर्कुलर

Photo of author

By A2z Breaking News



आईजीआई एयरपोर्ट

विस्तार


पंजाब के लुधियाना में दर्ज दुष्कर्म मामले का एक आरोपी इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे से फरार हो गया। इमिग्रेशन अधिकारियों ने बहरीन से दिल्ली हवाई अड्डे पर आने के बाद उसे पकड़कर सीआईएसएफ कर्मियों के हवाले कर दिया था। आरोपी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया था। आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने हिरासत से भागने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान गांव खंट, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब निवासी अमनदीप सिंह के रूप में हुई है। 20 दिसंबर को अमनदीप बहरीन से इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर पहुंचा था। कागजात की जांच में इमिग्रेशन अधिकारियों को पता चला कि अमनदीप के खिलाफ पंजाब पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी कर रखा है। उसके खिलाफ अप्रैल 2020 में सिटी खन्ना लुधियाना थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज है। इमिग्रेशन अधिकारियों ने अमनदीप को सीआईएसएफ कर्मियों के हवाले कर दिया।

कुछ देर बाद निगरानी कर रहे सीआईएसएफ कर्मी के बाथरूम जाने के बाद आरोपी आगमन गेट संख्या 33 के पास कूदकर भाग गया। काफी तलाश के बाद भी आरोपी नहीं मिला। उसके बाद सीआईएसएफ कर्मियों ने इसकी जानकारी इमिग्रेशन विभाग को दी। उसके बाद विभाग के अधिकारी ने आईजीआई एयरपोर्ट थाने में आरोपी के भागने के बाबत शिकायत दी। शिकायत पर आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d