Deepika Padukone Being pregnant: होने वाले पापा रणवीर को बेटी चाहिए या बेटा?

Photo of author

By A2z Breaking News


Deepika Padukone Being pregnant: इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में से एक हैं, दीपिका पादुकोण. जिनकी एक्टिंग और खूबसूरती की तो दुनिया दीवानी है. उन्होंने साल 2018 में एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी किया था और अब 6 साल बाद दोनों स्टार्स अपने पहले बच्चे को वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रणवीर सिंह की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें होने वाले पापा रणवीर सिंह अपनी बेटी या बेटे के होने की इच्छा पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके जवाब को सुन पूरा सोशल मीडिया रणवीर सिंह की वाह वाही कर रहा है.

रणवीर सिंह ने लॉन्च इवेंट में कही ये बात

रणवीर सिंह ने साल 2022 में आई अपनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अपने बेटा या बेटी की इच्छा पर बातचीत करते हुए कहा कि, ‘भगवान जो भी चाहेंगे, वह तो होकर ही रहेगा. मेरे चाहने न चाहने से कुछ नहीं होगा.’ उन्होंने आगे कहा कि, जब हम मंदिर जाते हैं, तो प्रसाद में लड्डू मिलेगा या पेड़ा, यह हम तय नहीं कर सकते. यह सेम लॉजिक बच्चों के साथ भी अप्लाई होता है, इसलिए जैसा ऊपर वाला चाहेंगे उसे प्रसाद समझ कर खुश रहूंगा.’ इसके अलावा एक रियलिटी शो में रणवीर सिंह ने इस बात की भी इच्छा जाहिर की थी कि, अगर कभी उनकी बेटी होती है तो वह चाहते हैं, कि वह बिल्कुल दीपिका जैसी क्यूट सी हो.

Additionally Learn Deepika Padukone Pregnant: प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? 5 साल बाद रणवीर सिंह के घर गूंजेगी बच्चे की किलकारी!

कल्कि 2898 AD के प्रमोशन में बेबी बंप फ्लांट करते नजर आई दीपिका

दीपिका पादुकोण हाल ही में कल्कि 2898 AD का प्रमोशन करते नजर आई, जिसमें उन्हें ब्लैक बोडीकॉन ड्रेस में स्पॉट किया गया. इस ड्रेस में वह अपना बेबी बंप फ्लांट करते हुए नजर आई, जिसपर फैंस का जमकर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. उनके प्रेगनेंसी ग्लो को देख दर्शक उनकी ब्यूटी की तारीफ करते जा रहे हैं.

Additionally Learn रिलीज से 5 दिन पहले प्रभास ओर दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2989 AD ने बनाया नया रिकार्ड



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d