Dance Ka Viral Video: पंचायत के गाने पर माइकल जैक्सन का डांस देखा

Photo of author

By A2z Breaking News



Dance Ka Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. आजकल एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त चकल्लस मचा रहा है. पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत के मशहूर सॉन्ग ‘ए राजा जी’ का क्रेज इन दिनों हर तरफ देखा जा सकता है. इसी मौके पर किसी ने चौका लगाते हुए भोजपुरी सिनेस्टार मनोज तिवारी के गाने पर शानदार एडिटिंग कर माइकल जैक्सन का डांस जोड़ दिया है. मनोज तिवारी का गाना और माइकल जैक्सन का डांस कुछ ऐसा फिट बैठा है कि एकबारगी इइस वीडियाे को देखकर ऐसा लगता है जैसे पॉपुलर ब्रेक डांसर भोजपुरी गाने पर ही डांस कर रहे हों. सोशल मीडिया में यह वीडियो अपलोड कर कैप्शन में लिखा है- अगर माइकल जैक्सन का कंसर्ट उत्तर प्रदेश में होता तो नजारा ऐसा होता.

मनोज तिवारी के गाने पर नाचे माइकल जैक्सन!

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एडिटिंग के सहारे पंचायत वेब सीरीज के कुछ मशहूर डायलॉग्स के साथ माइकल जैक्सन के डांस को मैशअप कर दिया है. और इसके बैकग्राउंड में मनोज तिवारी का गाया गाना ‘ए राजा जी’ को फिट कर दिया गया है. आप भी इस डांस वीडियो को देखकर एक बार तो यही सोचेंगे कि माइकल जैक्सन सचमुच में इसी भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं. इंटरनैशनल पॉप स्टार माइकल जैक्सन आज भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके डांस और उनके मूव्स को फैन्स आज तक भुला नहीं पाये हैं.

Amazon से मंगाया सामान, पैकेट में निकला जिंदा सांप… Viral हो रहा Video

Viral Video : यूट्यूबर ने माता-पिता को पहली बार करायी हवाई यात्रा, उनकी खुशी देख आप भी हो जाएंगे भावुक

Video Viral: इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने का भूत ऐसा चढ़ा, बंदे ने माथे पर गुदवा लिया QR Code

यूजर्स बोले- गरदा उड़ा दिया…

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को सचिन शीर्षत ने अपलोड किया है. सचिन एक डिजिटल क्रिएटर और वीडियो एडिटर हैं. वायरल क्लिप को अब तक 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माइकल जैक्सन अपने आइकॉनिक ब्लैक जैकेट और पैंट में नजर आ रहे हैं. जैसे ही वह डांस शुरू करते हैं, एडिटिंग की मदद से गाने को बदल दिया जाता है. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है. इसपर ताबड़तोड लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा है- गरदा उड़ा दिया. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है- देख रहा है बिनोद कैसे गजब का एडिटिंग किया जाता है.

यहां देखिए वीडियो-





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d