Christmas WhatsApp Sticker: व्हाट्सऐप पर अपनों को भेजें मेरी क्रिसमस वाले स्टिकर, जानिए तरीका

Photo of author

By A2z Breaking News


Christmas 2023 WhatsApp Sticker : दुनियाभर में क्रिसमस और न्यू ईयर की तैयारियां जोरों पर है. इस मौके पर सभी एक दूसरे को बधाई और आनेवाले समय के लिए शुभकामनाएं देते हैं. डिजिटल जमाने में सेलिब्रेशन ऑनलाइन हो रहा है.

ज्यादातर लोग आजकल ऑनलाइन ही एक-दूसरे को बधाई देते हैं. क्रिसमस पर भी सभी एक दूसरे को फोटो, वीडियो और GIF के जरिये बधाई देते हैं. हम आपको बधाई देने का एक नया और मजेदार तरीका बता रहे हैं. यह तरीका डिफॉल्ट रूप से व्हॉट्सऐप में आता है लेकिन बेहद कम लोग इस फीचर का इस्तेमाल करते हैं.

हम आपको स्टिकर के जरिये एक-दूसरे को बधाई देने का तरीका बताने जा रहे हैं. आप व्हाट्सऐप स्टिकर के जरिये अपनों को नये तरीके से क्रिसमस और फिर न्यू ईयर की बधाई दे सकते हैं. व्हाट्सऐप पर डिफॉल्ट रूप से कुछ ही स्टिकर कंपनी ने ऐड किये हैं.

मेरी क्रिसमस स्टिकर ऐसे करें डाउनलोड

व्हाट्सऐप पर सांता और मेरी क्रिसमस वाले स्टिकर भेजने के लिए आपको पहले गूगल प्ले स्टोर से इन स्टिकर पैक को डाउनलोड करना होगा. आपको करना यह है कि गूगल प्लेस्टोर पर जाना है और वहां क्रिसमस और न्यू ईयर स्टिकर सर्च करने हैं. आपको ढेर सरे ऑप्शंस मिलेंगे, जिसमें से आप कोई भी बेस्ट चुन सकते हैं. डाउनलोड करने के बाद इस स्टिकर पैक को खोलें और ऐड टू व्हाट्सऐप करें या व्हाट्सऐप में जाकर भी आप यह काम कर सकते हैं.

अपने यूजर्स की जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सऐप में स्टिकर जोड़ने के लिए आपको प्लस का आइकॉन मिलेगा. यहां से आप किसी भी सब्जेक्ट पर नये स्टिकर इसी तरह जोड़ सकते हैं. एक बार स्टिकर ऐड हो जाएं तो इन्हें आप किसी भी चैट में भेज सकते हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d