Cab Trip कैंसल की तो गुस्से में ड्राइवर Whatsapp पर महिला को भेजने लगा डर्टी पिक्चर; ऐसे मामले में क्या करें ?

Photo of author

By A2z Breaking News


Lady Cancel Trip Automobile Driver Ship Obscene Images and Movies : कैब राइड करना एक महिला के लिए इतना महंगा पड़ गया कि यह मामला सोशल मीडिया में चर्चित हो गया. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक चौंकाने वाली घटना घटी है. दरअसल, यहां कैब राइड कैंसल करने पर एक महिला के मोबाइल पर अश्लील फोटोज और वीडियो की कतार लग गई .

व्हाट्सऐप पर आने लगे डर्टी फोटोज और वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, ताे महिला की उम्र 32 साल बतायी जा रही है. उसने जब राइड कैंसल की, तो उसके व्हाट्सऐप नंबर पर अश्लील फोटोज और वीडियो आने लगे. यह नंबर वही था, जिस नंबर से उसने बुकिंग की थी. इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश तेज कर दी है.

पैदल चलने को तैयार नहीं थी बेटी, बुक किया कैब

खबरों की मानें, तो महिला की छह साल की एक बेटी और नौ महीने का बच्चा है. महिला ने बताया, मैंने कैब बुक की क्योंकि मेरी बेटी पैदल चलने के लिए तैयार नहीं हो रही थी. कैब बुक करने के तीन ही मिनट बाद मेरी बच्ची जब रोने लगी, तो एक ऑटो मिलने के बाद मैंने कैब रद्द कर दी. इसके लिए मुझसे 60 रुपये चार्ज किये गए.

राइड कैंसल कर दी, कॉल करता रहा ड्राइवर

राइड कैंसल करने के बाद महिला की परेशानियां शुरू हो गईं. खबरों के अनुसार, ड्राइवर की पहचान दिनेश के रूप में हुई है और उसने उसे बार-बार फोन किया और उसे कैब लेने के लिए कहा क्योंकि वह उसे पिक करने के लिए पहले ही अपनी गाड़ी पांच किलोमीटर चला चुका था. वह इस बात पर जोर दे रहा था कि वह लोकेशन पर पहुंच गया है.

परेशान होकर रोने लगी महिला

महिला ने ड्राइवर को हुई इस असुविधा के लिए उससे यह कहते हुए माफी मांगी कि बच्ची रो रही थी इसलिए उसे ऑटो लेना पड़ा. इसके बावजूद ड्राइवर के कॉल और संदेश लगातार आते रहे. इसके बाद अश्लील वीडियो और फोटोज व्हाट्सऐप पर आने लगे. आरोपी ड्राइवर महिला को इस हद तक परेशान कर रहा था कि वह रोने लगी. इसके बाद आसपास के लोगों ने फोन लेकर ड्राइवर को डांट-फटकार लगायी. इसके बाद उसने मैसेज डिलीट किये और कॉल करना बंद किया. इसके बाद महिला ने उस ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

क्या कैब ड्राइवर के पास जाता है ग्राहक का नंबर?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐप कैब बुक करने पर ग्राहक का नंबर ड्राइवर के पास सीधे तौर पर नहीं जाता है. होस्ट कंपनी के ऐप के जरिये कॉल पर बात होती है. बेंगलुरु के इस मामले में राइड कैंसल करने के बाद ड्राइवर महिला काे महिला का नंबर कैसे मिल गया, इस बात की जांच चल रही है. पुलिस ने एग्रीगेटर से ड्राइवर की डीटेल्स मांगी है. आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) और आईटी एक्ट के तहत इस मामले में एक केस दर्ज किया गया है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d