Breaking Information Dwell: पढ़ें आज की हर बड़ी खबर

Photo of author

By A2z Breaking News



लाइव अपडेट

लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह अपना नामांकन करेंगे दाखिल

रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह आज अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं. वे यहां एक रोड शो भी करेंगे. उनके कार्यक्रम के मद्देनजर तैयारियां जारी हैं. DCP रवीना त्यागी ने कहा कि यहां बीजेपी कार्यालय से लेकर नामांकन स्थल तक पूरी व्यवस्था कर दी गई है. 5 कंपनी PAC के साथ सिविल फोर्स को तैनात किया गया है.

कोलकाता के बड़ाबाजार की इमारत में लगी भीषण आग

बंगाल की राजधानी कोलकाता के भीड़भाड़ वाले बड़ाबाजार इलाके की एक आवासीय इमारत में भीषण आग लगने की खबर है. पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ. करीब सवा पांच बजे लगी आग को बुझाने के काम में अग्निशमन विभाग की कम से कम 15 गाड़ियों को लगाया गया.

बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीनिवास प्रसाद का निधन

कर्नाटक के चामराजनगर से बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी श्रीनिवास प्रसाद का सोमवार को निधन हो गया. प्रसाद का बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी था.

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सड़क दुर्घटना में नौ की मौत

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. जिले के कठिया गांव के पास एक पिकअप वाहन रविवार रात एक अन्य मालवाहक वाहन से टकरा गया जिसके कारण 9 लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य लोग घायल हो गए.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading