Bomb Threats in Delhi : गृहमंत्रालय का दावा झूठी थी धमकी

Photo of author

By A2z Breaking News



Bomb Threats in Delhi : दिल्ली के स्कूलों में आज सुबह मेल करके दहशत फैलाने वाली घटना पर गृहमंत्रालय की ओर से बयान आया है. गृहमंत्रालय ने कहा कि जांच में यह में मेल झूठा पाया गया और यह सिर्फ दहशत फैलाने की कोशिश थी, इसलिए घबराने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है. गृहमंत्रालय की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट लिखकर ये बातें कही गई है. मंत्रालय ने कहा कि बावजूद इसके सुरक्षा एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और जिस भी तरह की कार्रवाई की आवश्यकता होगी वह किया जाएगा. धमकी की खबर फैलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां और प्रशासन मुस्तैद हो गया था. दिल्ली के एलजी ने भी कई स्कूलों में खुद जाकर घटना के बारे में जानकारी ली और अभिभावकों से ना घबराने की अपील की.

अभिभावकों में दहशत

गौरतलब है कि आज सुबह दिल्ली एनसीआर के 80 से अधिक स्कूलों को ईमेल भेजकर उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया और विद्यार्थियों के साथ ही अभिभावकों में भी दहशत फैल गई. अभिभावकों की जब सूचना मिली तो वे सब स्कूल की ओर भागे. हालांकि स्कूल प्रशासन ने भी अभिभावकों से परेशान ना होने की अपील की और बच्चों को जल्दी से जल्दी घर भिजवाने की व्यवस्था की.

Additionally Learn : DPS- संस्कृति विद्यालय सहित दिल्ली के 80 से अधिक स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराकर पुलिस कर रही जांच

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का गुजरात दौरा, बनासकांठा और साबरकांठा में करेंगे जनसभा, जानिए कब है वोटिंग

ईमेल की सूचना आते ही प्रशासन सतर्क

आज सुबह सबसे पहले दिल्ली के मयूर विहार इलाके में स्थित मदर मैरी स्कूल और द्वारका के दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम होने की सूचना मिली, जिसके बाद पूरे प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया और तुरंत स्कूलों को खाली कराया गया और पुलिस ने जांच शुरू की, लेकिन जांच में बम की सूचना गलत साबित हुई. बम का पता लगाने वाली टीम, बम निरोधक दस्ता और दमकल सेवा के अधिकारियों ने काफी जांच की, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला, लेकिन तब तक बच्चों को वापस उनके घर भेज दिया गया. दिल्ली की मंत्री आतिशी ने भी एक्स पर पोस्ट कर अभिभावकों से ना घबराने की अपील की. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि स्कूलों को खाली करा दिया गया है, बच्चे सुरक्षित हैं.

Additionally Learn : Climate Forecast: झारखंड़ में पारा 47 के पार, ऊटी में गर्मी का टूटा रिकॉर्ड, जानिए कब होगी झमाझम बारिश





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d