Bollywood Actresses Villain Position: इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने विलेन का रोल निभाकर बटोरी सुर्खियां

Photo of author

By A2z Breaking News


Bollywood Actresses Villain Position: प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, तब्बू और जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने किरदार से कई दर्शकों के दिल जीते. कई फिल्मों में तो ये अदाकारा विलेन की भूमिका में नजर आई, जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया.

विलेन की भूमिका में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी खूब बटोरी सुर्खियां, लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल 6

ऐतराज में प्रियंका चोपड़ा
अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘ऐतराज’ एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसपर उसे बॉस की वाइफ जबरदस्ती करने का आरोप लगाती है. प्रियंका इस मूवी में नेगिटिव रोल में नजर आई थी. उन्होंने सोनिया रॉय की भूमिका निभाई.

Urmila Matondkar
Urmila matondkar

कौन में उर्मिला मातोंडकर
‘कौन’ फिल्म तो लगभग सभी ने देखी ही होगी. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में उर्मिला मातोंडकर को उनके परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना मिली थी. राम गोपाल वर्मा की ओर से निर्देशित और अनुराग कश्यप द्वारा लिखित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह भी हैं.

Additionally Learn- ऑफिस से आने के बाद होता है स्ट्रेस… तो OTT पर इन वेब सीरीज को जरूर करें एंजॉय, मूड बन जाएगा मजेदार

Kajol
Kajol

गुप्त में काजोल
‘गुप्त’ साहिल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने सौतेले पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाता है. फिल्म में काजोल ईशा की भूमिका निभाती हैं, जो साहिल की प्रेमिका है और बाद में पता चलता है कि ईशा ही असली विलेन है. काजोल ने अपने एक्टिंग के लिए बेस्ट खलनायक कैटेगरी में फिल्मफेयर पुरस्कार जीता.

Tabu
Tabu

अंधाधुन में तब्बू
‘अंधाधुन’ एक पियानो बजाने वाले आकाश के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंधा होने का नाटक करता है. वह एक हत्या का गवाह बनता है, तो उसका जीवन उलट-पुलट हो जाता है और वह कई प्रोब्लम में फंस जाता है. तब्बू ने सिमी की भूमिका निभाई, जो हत्याओं के पीछे की मास्टरमाइंड है.

Taapsee Pannu 2
विलेन की भूमिका में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी खूब बटोरी सुर्खियां, लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल 7

बदला में तापसी पन्नू
‘बदला’ नैना के इर्द-गिर्द घूमती है, जिस पर अपने प्रेमी की हत्या का आरोप है. वह इस केस से बचने के लिए वकील ढूंढ़ती है, लेकिन ट्विस्ट तब आता है, जब पता चलता है कि वह ही असली गुनहगार है.

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 होस्ट अनिल कपूर ने नो एंट्री 2 और वेलकम 3 से बाहर होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- काम एकदम से….



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d