Bihar Information: औरंगाबाद में पेड़ से लटका मिला लापता युवक का शव, पुलिस सुलझाएगी मौत की गुत्थी..

Photo of author

By A2z Breaking News



Bihar Information: औरंगाबाद के हसपुरा थाना क्षेत्र के टाल तोलें रामजीवन बिगहा गांव में एक 21 वर्षीय युवक का शव पेड़ से टंगा हुआ मिला जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. युवक की पहचान थाना क्षेत्र के ही चनहट गांव निवासी लालमोहन चौधरी के पुत्र रूपेश कुमार के रूप में हुई है, जो सोमवार की शाम से ही लापता था. मृतक के परिजन घटना के पीछे की वजह प्रेम-प्रसंग के विवाद को बता रहे हैं. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

परिजनों ने प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका जतायी..

बुधवार की सुबह सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि रुपेश सोमवार की शाम से लापता था. इधर-उधर काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला. अचानक मंगलवार की देर शाम चौकीदार द्वारा परिजनों को घटना की जानकारी मिली. परिजनों ने बताया कि जिस इलाके में रूपेश का शव पेड़ से टंगा हुआ बरामद हुआ है, उसी इलाके की एक लड़की से रूपेश प्रेम करता था. दोनों के बीच कई वर्षों से प्रेम-प्रसंग का मामला चल रहा था. हालांकि स्पष्ट रूप से परिजनों को इसकी जानकारी नहीं थी. हालांकि मामले की हकीकत पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगी. रूपेश की मौत संदेश के घेरे में है और पुलिस इसकी गुत्थी सुलझाएगी.

ALSO READ: बिहार के स्कूलों में बेहोश होकर गिर रहे बच्चे, किसी के नाक से निकल रहा खून तो कोई क्लास में ही कर रहा उल्टी

पेड़ से शव लटकने की जानकारी जब ग्रामीणों के बीच फैली

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम युवक की हत्या कर रामजीवन बिगहा गांव के एक बगीचे में फंदे के सहारे पेड़ से लटका दिया गया. जब ग्रामीण निकले तो देखा कि एक युवक का शव पेड़ से टंगा हुआ है. शोरगुल की आवाज सुनकर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति रही. वहीं शव मिलने की जानकारी फैलने के बाद आसपास के इलाकों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना हसपुरा थाना की पुलिस को दी. सूचना के बाद हसपुरा थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवक के शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद शव की पहचान कर घटना की सूचना परिजनों को दी.

पुलिस ने करवाया पोस्टमॉर्टम..

पुलिस से मिली सूचना पर बदहवास परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव देख चीत्कार उठे. हसपुरा थाना की पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए परिजनों से फर्द बयान कराया और सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. हालांकि युवक की हत्या किसने की और उसके शव को फंदे से किस समय लटकाया गया. इसकी जानकारी किसी को नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बोले थाना प्रभारी..

हसपुरा थानाध्यक्ष नरोत्तम ने बताया कि युवक का पोस्टमार्टम करा कर दाह संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इधर घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है. जिस इलाके से युवक का शव बरामद हुआ है उस इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस घटना से लोग काफी भयभीत हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d