Bihar: भागलपुर में 3 अपराधी गिरफ्तार, कट्टा और कारतूस जब्त

Photo of author

By A2z Breaking News



Bihar: भागलपुर. जगदीशपुर थाना अंतर्गत कमालचक मुस्तफापुर जाने वाले रास्ते पर लोहा पुल पर कट्टा और तीन कारतूस के साथ तीन बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की तीन बदमाश लोहा पुल के समीप किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में हरबे हथियार के साथ जुटा हुआ है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गणेश कुमार, अवर निरीक्षक रामचंद्र यादव, अमरजीत कुमार, प्रक्ष्यिमान अवर निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह सहित सशस्त्र बल के साथ बुधवार की देर रात छापेमारी की. पुलिस वाहन को देखते ही आरोपित युवक भागने लगा.

एक कट्टा और तीन कारतूस बरामद

भाग रहे तीनों अपराधियों को पुलिस ने खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ करने पर आरोपितों ने अपना नाम मु. हसनेन ,मु अफताब दोनों पुरैनी एवं तीसरा मु इरफान मुस्तफापुर का रहने वाला बताया. साथ ही तीनों अपराधी की तलाशी लेने पर एक कट्टा और तीन कारतूस पुलिस ने बरामद किया. मामले के बाबत थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गणेश कुमार ने बताया कि सुसंगत धारा के तहत केस दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया गया है.

Additionally Learn: Bihar climate: बिहार में मानसून का दिखा असर, जमकर बरसे बदरा, जानें लेटेस्ट अपडेट

आरपीएफ ने सात को दबोचा

दूसरी ओर सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ में विभिन्न आरोपों में सात लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार सभी आरोपी को पोस्ट पर लाकर उचित पहचान पर पीआर पर मुक्त करते रेलवे न्यायालय में उपस्थिति दर्ज करने का निर्देश दिया. आरपीएफ में बताया की ट्रेन के लगेज बोगी से तीन, लाइन क्रॉसिंग के आरोप में चार को पकड़ा गया था. जिसे उचित पहचान पर पीआर पे पोस्ट से छोड़ा गया.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d