Bihar: तेजस्वी के डिप्रेशन वाले बयान पर भड़के सम्राट चौधरी

Photo of author

By A2z Breaking News



Bihar: पटना. पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के डिप्रेशन संबंधी बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. तेजस्वी यादव के बयन पर पलटवार करते हुए सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि महागठबंधन के लोग पहले दो फेज में जिन सीटों पर चुनाव हुए वहां जमानत तो बचा लें, उसके बाद सरकार बनाने की बात करें.

देश में हमारे गठबंधन की सरकार बनेगी

पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि देश में इस बार एनडीए की नहीं बल्कि इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. तेजस्वी यादव ने कहा था कि इन लोगों से बिहार चल नहीं रहा है और पगड़ी उतर नहीं रही है. इस बार देश में हमारे गठबंधन की सरकार बनेगी. पूरा देश में इस बार जनता चुनाव लड़ रही है और जनता की जीत तय है. तेजस्वी ने कहा है कि NDA की चार सौ पार वाली फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है और नरेंद्र मोदी डिप्रेशन में चले गए हैं.

देश में चुनाव हो रहा है, मजाक नहीं हो रहा

तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में मजाक नहीं हो रहा है. तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद बिहार में 15 साल तक मजाक ही किए थे. यह देश लोकतंत्र से चलता है और यह किसी परिवार का गुलाम नहीं है. लालू प्रसाद ने 15 साल तक बिहार के साथ क्या किया है, उसे बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है. इन लोगों को कोई पूछ नहीं रहा है. इनका जो समर्थक वर्ग था वो भी इस बार मोदी जी को वोट कर रहा है.

Additionally Learn: Bihar: राबड़ी देवी ने बहू राजश्री को सिखाया चक्की चलाना, तेजस्वी की पत्नी ने इंस्टा पर शेयर की फीलिंग

80 करोड़ लोगों को खाना दे रहे हैं मोदी

सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के 80 करोड़ लोगों को खाना दिया. 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत से जोड़ने का काम किया, लेकिन तेजस्वी यादव को अगर ज्ञान नहीं है, तो ज्ञान अर्जित कर लें. बोलने और सपना देखने के लिए हर कोई स्वतंत्र हैं. जो पहला दो फेज का चुनाव हुआ है, उन सीटों पर जमानत बचा लें यही काफी है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d